कभी माहिरा तो कभी शहनाज, स्विमिंग पूल में दोनों संग रोमांस करते दिखे पारस
कभी माहिरा तो कभी शहनाज, स्विमिंग पूल में दोनों संग रोमांस करते दिखे पारस
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स की पूल मस्ती कैमरों में कैद हो चुकी है. जी हाँ, हाल ही में वूट पर शेयर किए गए एक अनसीन वीडियो में लड़के और लड़कियां स्विमिंग पूल में मस्ती करते दिख रहे हैं जो आप सभी यहाँ तस्वीरों में साफ़-साफ़ देख सकते हैं. इस दौरान पूल में सिद्धार्थ डे और पारस छाबड़ा के साथ माहिरा शर्मा, शहनाज गिल, देवोलीना भट्टाचार्जी और आरती सिंह नजर आ रहे हैं जो सभी एक दूजे के साथ एन्जॉय कर रहे हैं.

वहीं पूल में पारस-सिद्धार्थ, माहिरा-शहनाज रेस भी लगाते नजर आए. इसी के साथ इस दौरान पारस छाबड़ा की माहिरा शर्मा और शहनाज गिल संग केमिस्ट्री भी दिखी और घर में माहिरा और शहनाज अक्सर लड़ती हैं, मगर पूल में वे दोनों चिल मोड में नजर आईं. वहीं इस दौरान बहू से बेब्स बनने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी पूल टाइम में मस्ती की और माहिरा शर्मा और आरती सिंह के साथ वह स्विमिंग करते दिखाई दी. इसी के साथ एक तस्वीर में आप देख सकते हैं पारस छाबड़ा पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल को पकड़कर पूल में रेस लगा रहे हैं वहीं घर में दोनों आजकल लड़ाई करते नजर आते हैं.

इसी के साथ देखा जा सकता है पारस और माहिरा शर्मा के बीच इन दिनों सब ठीक हो गया है तभी पूल में दोनों साथ नजर आए. जी दरअसल शो के बीच में उनकी दोस्ती शहनाज गिल की वजह से खराब हो गई थी लेकिन शहनाज से लड़ाई के बाद पारस और माहिरा का कनेक्शन बेहतर हो गया है.

जल्द जेल जाएंगे कंटेस्टेंट, रश्मि देसाई-सिद्धार्थ शुक्ला की वॉर में खुलेंगे कई राज

वेब सीरीज फितरत का नया टीजर जारी, आदित्य सील कुछ इस अंदाज में आए नजर

शादी के एक साल बाद अपनी पति से अलग हो गई यह एक्ट्रेस, अब है सिंगल मदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -