रणबीर को टॉवल में देखना चाहती हैं नुसरत भरुचा, सुनते ही आलिया भट्ट ने दिया ऐसा रिएक्शन
रणबीर को टॉवल में देखना चाहती हैं नुसरत भरुचा, सुनते ही आलिया भट्ट ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

बीते दिनों आईफा 2019 इवेंट हुआ और इस दौरान के कई वीडियो इस समय वायरल हो रहे हैं. ऐसे में हाल ही में इस दौरान का एक प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है और इस इवेंट के दौरान बॉलीवुड के कई बड़े सितारों को देखा गया. वहीं इस प्रोमो वीडियो में आयुष्मान खुराना एक्ट्रेस नुसरत से पूछते हैं कि ''वे किस एक्टर को बिग बॉस के घर में तौलिये में देखना चाहेंगी?'' इस पर बात करते हुए नुसरत ने झिझकते हुए ''रणबीर कपूर'' का नाम लिया. उनके इस जवाब पर ऑडियन्स ने काफी चीयर किया वहीं आलिया तक भी उनके इस बयान पर हंसती हुई नजर आईं.

 

जी हाँ, वहीं नुसरत ने इसके बाद आलिया की तरफ देखा और मजाक में उन्हें सॉरी भी कहा. आप देख सकते हैं इस प्रोमो वीडियो में विकी कौशल से पूछा गया कि ''वे किस सितारे को बिग बॉस के घर में देखना चाहेंगे ?'' इस पर विकी ने कहा कि ''वे रणवीर सिंह को बिग बॉस के घर में देखना चाहेंगे. क्योंकि वे देखना चाहते हैं कि रणवीर को आखिर कैसे ये घर रोकने की कोशिश कर सकता है.''

वहीं रणवीर और दीपिका विकी की इस बात को सुनकर हंसने लगते हैं. इसी के साथ अब बात करें वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट अपने पिता की फिल्म सड़क 2 में व्यस्त हैं और इसके अलावा वे करण जौहर की फिल्म तख्त में भी नजर आने वाली हैं. इसी के साथ आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रहास्त्र में भी नजर आने वाली हैं. इसी के साथ आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म बाला की रिलीज के इंतजार में है जो जल्द रिलीज होने वाली है. वहीं रणबीर कपूर फिल्म ब्रहास्त्र के साथ ही साथ फिल्म शमशेरा में भी नजर आने वाले हैं.

रैंप वॉक के दौरान भी पत्नी और वो के बीच फंसे नजर आए कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट आई सामने, जाने पूरी डिटेल्स

रणवीर सिंह अपनी इस बॉडी में लगे 'बाहुबली’, अनिल कपूर ने कहा ‘ये बॉडी मुझे दे दे ठाकुर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -