'Gold Trailer': फैन्स के दिलों पर छाया मौनी रॉय का बंगाली डायलॉग
'Gold Trailer': फैन्स के दिलों पर छाया मौनी रॉय का बंगाली डायलॉग
Share:

सोमवार को अक्षय कुमार की मोस्ट वेटेड फिल्म 'गोल्ड' का ट्रेलर आउट हो गया है. ट्रेलर के लॉन्च होते ही इसे 1 घंटे के अंदर ही करीब 70 हज़ार बार यूट्यूब पर देखा जा चूका है. ब्रिटिश इंडिया की पृष्टभूमि पर बनी फिल्म 'गोल्ड' में टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय का भी जबरदस्त बंगली महिला का अवतार देखने मिला. मौनी रॉय की यह बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है.हालाँकि वो इससे पहले कई बॉलीवुड फिल्मों में स्पेशल अपीयरेंस में नज़र आ चुकी हैं.

फिल्म का ट्रेलर काफी जबरदस्त है जिसमें मौनी रॉय अभिनेता अक्षय कुमार की एक बंगाली पत्नी के किरदार में नज़र आई हैं. जिसमें उनका एक बंगाली डायलॉग ने लोगों का दिल जीत लिया है. मौनी रॉय एक सीन में अक्षय कुमार ने कहती है कि 'खूब भालो सोपना, सोपना देखने वाला गटर में पड़ा है'. मौनी रॉय का अभिनय दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. यह भी पक्का है कि लोग मौनी के इस डायलॉग को ट्रोल करेंगे.

बता दें कि मौनी रॉय फिल्म 'गोल्ड' के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नेगटिव रोल में नज़र आएंगे. इस फिल्म में इसके अलावा अमिताभ बच्चन भी नज़र आएंगे. फिल्म की शूटिंग के कई महत्वपूर्ण शेड्यूल पूरे कर लिए गए हैं. साल के अंत तक यह इसकी शूटिंग पूरी कर ली जाएगी और अगले साल इसे रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म 'गोल्ड' इस साल 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म के साथ जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' और 'यमला पगला दीवाना फिर से' रिलीज़ हो रही है.

मोदी ने रोका ममता बनर्जी का अमेरिका दौरा

बिहार बोर्ड 10th Result : इस दिन घोषित होंगे नतीजें

इस खूबसूरत पक्षी से डरकर भागते हैं ब्रिटेन के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -