फिल्मों में फ्लॉप हुईं मौनी, टीवी पर करेंगी वापसी
फिल्मों में फ्लॉप हुईं मौनी, टीवी पर करेंगी वापसी
Share:

टीवी सीरियल 'नागिन' से चर्चाओं में आईं ऐक्ट्रेस मौनी रॉय अब बॉलीवुड में अपने जादू दिखा रहीं हैं उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में लगातार देखा जा रहा है. बीते दिनों ही वह फिल्म गोल्ड में नजर आईं और अब जल्द ही दो और फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. मौनी बॉलीवुड फिल्मों में हाथ आजमाने के बाद एक बार फिर टीवी पर वापसी के लिए तैयार हैं. जी हाँ खबरों की माने तो वह जल्द ही फिर से टीवी पर वापसी की तैयारियों में लग चुकीं हैं उन्हें आप जल्द ही फिर से टीवी पर देखने के लिए तैयार हो जाइए.

आपको बता दें कि वह किसी नए शो से नहीं बल्कि पुराने शो से ही वापसी कर रहीं हैं. अब आप सोच रहे होंगे वह शो नागिन हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मौनी टीवी शो 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' में नजर आने वाली हैं इस शो में वह स्पेशल अपियरेंस करती दिखेंगी. शो में एक स्पेशल सीन शूट किया जाएगा जो गणेश चतुर्थी के उत्सव पर आधारित होगा और इसी दौरान शो में मौनी रॉय नजर आने वालीं हैं. इस सीन के लिए मौनी रॉय एक गाने पर डांस करती नजर आएंगीं.

अप्सरा की ड्रेस में तहलका मचा रही मौनी रॉय

वाकई में यह बहुत बड़ी खुशखबरी है उन लोगों के लिए जो उन्हें टीवी पर वापस देखना चाहते हैं. डांस के दौरान उनकी रेड ड्रेस पर गोल्ड वर्क होगा जो आकर्षक है. फिलहाल वह अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं जो जल्द ही पूरी होने वाली है.

फिल्मों में आते ही बढ गए मौनी रॉय के तेवर, कर दी इतनी ज्यादा फीस की डिमांड

'गोल्ड' देख बोल्ड हुए क्रिकेट के धुरंधर, सहवाग-गंभीर ने ऐसे की खिलाड़ी की तारीफ़

हॉट फोटो से खलबली मचा रही है 'गोल्ड' की यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -