अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ गोवा में एन्जॉय कर रहीं हैं मौनी रॉय
अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ गोवा में एन्जॉय कर रहीं हैं मौनी रॉय
Share:

टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपनी हॉटनेस की वजह से हर दिन सुर्ख़ियों का विची बन जाती हैं. जैसे इन दिनों मौनी रॉय और आश्का गोराड़िया बनी हुई हैं. दोनों ही इन दिनों गोवा में जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं और वहां की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम वाल पर लगातार शेयर भी कर रहीं हैं. दोनों की तस्वीरें बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं. आप सभी को बता दें कि मौनी जल्द ही फिल्म गोल्ड में एक बंगाली बाला के किरदार को निभाती नजर आने वाली हैं.

इस फिल्म के ट्रेलर में उन्हें बहुत ही शानदार डायलॉग बोलते हुए देखा जा चुका हैं. गोल्ड मूवी के साथ ही आप मौनी को फिल्म ब्रह्मास्त्र और मेड इन चाइना में नजर आने वाली हैं. मौनी इन तस्वीरों में आशका के साथ नजर आ रही हैं. दोनों एक दूजे के साथ जमकर एन्जॉय कर रहें हैं. कहा जाता है कि टीवी इंडस्ट्री में आशका और मौनी एक-दूजे की बेस्ट फ्रेंड हैं और दोनों को कई बार साथ में देखा अजा चुका हैं.

इन तस्वीरों में मौनी रेड रंग के टॉप और ब्लैक रंग के स्कर्ट को पहने हुए नजर आ रहीं हैं वहीं आश्का ने ब्लैक रंग की ड्रेस पहनी हैं. दोनों एकरस ही छुट्टियों के पल साथ में बिताती हैं. आश्का की बात की जाए तो उन्हें आप सभी ने टीवी शो नागिन में देखा होगा और उसके बाद उन्हें कई शो में देखा गया. आश्का अब शादी कर चुकी हैं उन्होंने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड संग शादी कर घर बसा लिया हैं. आश्का अक्सर ही अपने बॉयफ्रेंड संग लिपलॉक करते हुए नजर आ जाती हैं.

'नागिन 3' में मां का किरदार निभाने वाली पवित्रा ने शेयर की बिकिनी तस्वीर

नागिन 3: रियल लाइफ में बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं सुमित्रा सहगल

फिर स्लिम ट्रिम अवतार में दिखी मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -