मोटर हड़ताल के चलते प्रभावित हुआ जनजीवन, बंद रहा वाहनों का संचालन

मोटर हड़ताल के चलते प्रभावित हुआ जनजीवन, बंद रहा वाहनों का संचालन
Share:

देश में ईंधन की बढ़ती कीमत के विरोध में विभिन्न ट्रेड यूनियनों की संयुक्त समिति द्वारा बुलाई गई सुबह से शाम तक चली मोटर हड़ताल के चलते मंगलवार को केरल में जनजीवन प्रभावित हुआ। सुबह छह बजे तक आंदोलन शुरू होने के बाद से राज्य भर में केएसआरटीसी की बसों का संचालन नहीं हुआ, जबकि टैक्सियों, ऑटो रिक्शा और निजी बसों का परिचालन बंद रहा।

विभिन्न श्रमिक संगठनों के एक छाता संगठन समयुथा समारा समिति द्वारा बुलाई गई हलचल के साथ एकजुटता व्यक्त करने के लिए ट्रकों और लारियों सहित वाणिज्यिक वाहन भी नहीं चल रहे थे। केरल में मंगलवार को एक संयुक्त विरोध समिति द्वारा बुलाए गए राज्य व्यापी मोटर वाहन विरोध प्रदर्शन में आंशिक प्रतिक्रिया हुई। भारतीय मजदूर संघ (बीएमएस) को छोड़ दें तो मोटर वाहन उद्योग में काम कर रहे सभी ट्रेड यूनियनों ने ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में हड़ताल के आह्वान का समर्थन किया है।

हालांकि, राज्य के स्वामित्व वाली केरल राज्य सड़क परिवहन निगम को कुछ सेवाओं का संचालन करते हुए देखा गया था, इसलिए सार्वजनिक परिवहन वाहन जैसे तिपहिया और चार पहिया वाहन थे। सामान्य दिन की तरह ही प्रदेश भर में निजी वाहनों का परिचालन देखा गया। भले ही सबसे बड़े व्यापारियों की संस्था ने मोटर हड़ताल पर एकजुटता जताई थी, लेकिन प्रदेश की सभी दुकानें खुली हैं। हालांकि, दिन के लिए निर्धारित अधिकांश परीक्षाएं स्थगित कर दी गईं

100 से अधिक मस्जिदों की दीवारों पर क़ुरआन लिख चुका है ये 'हिन्दू' शख्स, पेश की भाईचारे की मिसाल

जल्द ही बिहार में होगा विकास, हटाया जाएगा विरासती कचरा

एसबीआई 5 मार्च को शुरू करेगा डिफॉल्टरों की संपत्तियों की ई-नीलामी

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -