एसबीआई 5 मार्च को शुरू करेगा डिफॉल्टरों की संपत्तियों की ई-नीलामी
एसबीआई 5 मार्च को शुरू करेगा डिफॉल्टरों की संपत्तियों की ई-नीलामी
Share:

देश का सबसे बड़ा ऋणदाता भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ग्राहकों को कम कीमत पर घर खरीदने की अनुमति दे रहा है। यदि आप इस वर्ष संपत्ति खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपको भारतीय स्टेट बैंक के इस प्रस्ताव पर विचार करना चाहिए। एसबीआई ने 5 मार्च 2021 को एक बड़ी संपत्ति ई-नीलामी की घोषणा की है। इन संपत्तियों ने बंधक परिसंपत्तियों को बस डिफ़ॉल्ट कर दिया है कि बैंक ऋण को वापस लेने के लिए नीलामी कर रहा है।

अपने ट्विटर पोस्ट पर, बैंक ने लिखा, "सर्वश्रेष्ठ के लिए बोली! यहां सस्ती आवासीय और वाणिज्यिक संपत्ति, भूमि, संयंत्र और मशीनरी, वाहन खरीदने और कई और अधिक खरीदने का मौका है। एसबीआई मेगा ई-नीलामी में भाग लें और अपनी सर्वश्रेष्ठ बोली लगाएं।" डिफॉल्टर्स के गुण वे गुण होते हैं जिनमें मालिक ऋण राशि को चुकाने में विफल रहता है। डिफॉल्टर द्वारा भुगतान की गई शेष राशि को पुनः प्राप्त करने के लिए बैंक संपत्ति और नीलामी को जब्त कर लेता है। 

यदि आप नीलाम की जाने वाली संपत्तियों के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो आप संपत्ति के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आधिकारिक साइट https://ibapi.in/ पर जा सकते हैं। साथ ही, नीलामी अलग-अलग शहरों में आयोजित की जाती है, इसलिए बोली स्थान के अनुसार लगाई जा सकती है। वेबसाइट पर आरक्षित मूल्य का भी उल्लेख किया गया है।

हैदराबाद में अंतरराज्यीय गांजा बेचने के गिरोह का भंडाफोड़, 8 लोग हुए गिरफ्तार

केरल: राहुल गांधी ने कन्याकुमारी में लगाए पुशअप्स

मुरादाबाद में आवारा कुत्तों का आतंक, 2 दिनों में 85 लोगों को काटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -