रामायण की कास्ट को देखने के लिए घाटों पर जमा हो जाती थी भीड़

रामानंद सागर के चर्चित टीवी शो रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभा चुके एक्टर सुनील लहरी इन दिनों शूटिंग के दौरान के किस्से साझा कर रहे हैं. हर एपिसोड के बाद वह सोशल मीडिया पर उस शो की शूटिंग के दौरान के किस्से शेयर करते हैं. वहीं इसी क्रम में शनिवार को उन्होंने ट्वीट करके एक अखबार की कटिंग शेयर की. 90 के दशक में अखबार में छपी इस खबर में उस घटना में बताया गया है जब रामायण की स्टारकास्ट को देखने के लिए लाखों की भीड़ घाट पर जमा हो गई थी. वहीं अखबार की इस कटिंग में लिखा है कि रामायण में राम, लक्ष्मण और रावण का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल, सुनील लहरी और अरविंद त्रिवेदी को देखने के लिए गंगा के घाट पर लाखों लोग जमा हो गए. 

इसके साथ ही दोपहर बाद से ही घाट पर महिला, बच्चे और पुरुषों ने अपनी जगह सुनिश्चित करनी शुरू कर दी ताकि वह इन स्टार्स की एक झलक पा सकें. वहीं इस घटना में उस जगह का भी जिक्र किया गया है जहां ये सब हुआ था.रिपोर्ट में बताया गया है कि नगवा घाट और दसश्वमेध घाट पर दोपहर 1 बजे के बाद से भीड़ लगनी शुरू हो गई थी. रिपोर्ट में बताया गया है कि राम और लक्ष्मण को एक नाव में बिठाया गया था और रावण सागर परिवार के लोगों के साथ दूसरी नाव में थे. वहीं किनारे पर खड़े लाखों लोग रामचंद्र की जय के नारे लगा रहे थे ओर उन दो नावों को कई नावें फॉलो कर रही थीं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लॉकडाउन के दौरान जब रामायण ने छोटे पर्दे पर वापसी की तभी से इसके एक्टर्स और पुराने किस्से फिर से चर्चा में हैं.शनिवार को ही किए गए एक ट्वीट में सुनील लहरी ने उस घटना के बारे में भी बताया है जब वह एक बार रामायण की शूटिंग से लौट रहे थे और उनकी जान जाते-जाते बची थी. वहीं सुनील ने बताया कि शूटिंग करते हुए रात का 3 बज गया और मैं वहां से निकला तो मैं प्रैक्टिकली 24 घंटे तक नहीं सोया था. रास्ते में हाईवे पर पता नहीं कब मुझे नींद आ गई. वहीं आंख खुली तो मेरी गाड़ी एक खेत में थी और हाईवे दूर नजर आ रहा था.

 

अमिताभ बच्चन ने पूछा कोरोना वायरस पर KBC का पहला सवाल

गाड़ी चलाते हुए सोने के कारण सुनील लहरी के साथ हुआ था ऐसा

एक्ट्रेस सायंतनी घोष के ऊपर पड़ा पैसो का संकट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -