मोनालिसा के सीरियल पर लगी कोरोना की नजर
मोनालिसा के सीरियल पर लगी कोरोना की नजर
Share:

टीवी के पॉपुलर सीरियल्स में से एक नजर के फैन्स के लिए शॉकिंग न्यूज है. वहीं खबर है कि ये सीरियल ऑफ एयर हो गया है. वहीं प्रोड्यूसर गुल खान ने सोशल मीडिया के जरिए ये बाताया कि स्टार प्लस पर आने वाला नजर को उन्होंने बंद कर दिया है, जिससे सभी को झटका लगा है.आपकी जानकारी के बता दें कि सीरियल नजर सुपरनैचुरल शक्तियों वाली महिला पर आधारित शो था, जिसका पहला सीजन खत्म हुआ था. वहीं हाल ही में नजर का सीजन 2 शुरू हुआ था. परन्तु लॉकडाउन के चलते नजर 2 की शूटिंग रुक गयी और लगता है कि प्रोड्यूसर को इससे काफी नुकसान हो रहा था, जिस वजह से उन्होंने सीरियल को बंद करने का निर्णय लिया. 

सोशल मीडिया पर गुल खान की पोस्ट देखकर फैन्स नाखुश हैं और ढेरों कमेंट कर रहे हैं.इस बारे में एक मिडिया रिपोर्टर ने सीरियल नजर में डायन के किरदार में सबका दिल जीत चुकी एक्ट्रेस मोनालिसा से बातचीत की. वहीं मोनालिसा ने बताया, 'मुझे इस बारे में पता चला और जानकर बहुत शॉक लगा है. नजर में डायन के किरदार को सबने बहुत पसंद किया. मुझे इस सीरियल से ही पहचान मिली और ये रोल करने में भी मुझे बहुत मजा आता था. लेकिन हालात ऐसे है कि कुछ नहीं कर सकते.'

आपकी जानकारी जानकारी के लिए बता दें की मोनालिसा ने आगे कहा, 'मुझे इसका रीजन तो नहीं पता कि ये निर्णय क्यों लिया गया, लेकिन कोई मजबूरी होगी तभी प्रोड्यूसर ने इतना बड़ा कदम उठाया है. 18 मई को मुझे सीरियल नजर में काम करते हुए 2 साल पूरे होने वाले थे, परन्तु उससे पहले ही सीरियल बंद हो गया है. हमारे नजर सीजन 1 और 2 के ग्रुप पर भी इकाई की चर्चा हो रही है और ये न्यूज से सब शॉक में है. मुझे तो चिंता है पूरी नजर टीम की इस मुश्किल घड़ी में ऐसा निर्णय सबके लिए नुकसानदायक ही है. लेकिन मैं समझती हूं कि इस वक्त हालात सही नहीं हैं. हम कुछ नहीं कर सकते, ना ही हमें पता है कि कब शूटिंग शुरू होगी, बस इतना ही कहना चाहूंगी कि मैं मेरे डायन के किरदार और नजर की शूटिंग और कास्ट को बहुत मिस करूंगी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Gul Khan (@gulenaghmakhan) on

अमिताभ बच्चन ने पूछा कोरोना वायरस पर KBC का पहला सवाल

गाड़ी चलाते हुए सोने के कारण सुनील लहरी के साथ हुआ था ऐसा

एक्ट्रेस सायंतनी घोष के ऊपर पड़ा पैसो का संकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -