सासू मां ने कर डाली ऐसी डिमांड कि सुनकर हैरान हो गई अंकिता लोखंडे, देंखे ये VIDEO
सासू मां ने कर डाली ऐसी डिमांड कि सुनकर हैरान हो गई अंकिता लोखंडे, देंखे ये VIDEO
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे शादी के पश्चात् हस्बैंड विक्की जैन के साथ समय गुजार रही हैं। वह अक्सर हस्बैंड के साथ फोटोज एवं वीडियोज साझा करती रहती हैं। अब उन्होंने ससुराल से अपना एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह अपनी सासू मां के साथ दिखाई दे रही हैं। इस के चलते उनकी सासू अंकिता से ऐसी मांग रख देती हैं जिससे वह शरमा जाती हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है। 

दरअसल, विक्की जैन के साथ शादी के पश्चात् ये पहला अवसर है जब अंकिता लोखंडे अपने ससुराल पहुंची थीं। विक्की जैन के परिवार वालों ने एक विशेष पूजा का आयोजन किया था जिसमें अंकिता लोखंडे का सम्मिलित होना आवश्यक था। वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकिता चेयर पर बैठी हुई हैं तथा सास उन्हें एक साड़ी देती हैं तथा फिर उनके माथे पर तिलक लगाती हैं। तत्पश्चात, अंकिता की आरती उतारते हुए सासू मां बोलती हैं, अंकिता दूधो नहाओ पूतो फलो।।।तथा जल्दी से जल्दी खुशखबरी दो। ये सुनकर अंकिता लोखंडे हैरानी वाली प्रतिक्रिया देती हैं। 

वहीं, बगल में खड़ी भाभी हंसने लगती हैं तो अंकिता बोलती हैं कि आप बड़ा हंस रही हैं आप ही दे दो गुड न्यूज। तत्पश्चात, अंकिता सास के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लेती हैं। वही इस वीडियो को अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है तथा कैप्शन में लिखा, मम्मा एवं भाभी बिलासपुर की ट्रिप को यादगार बनाने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। वही फैंस द्वारा अंकिता के इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है।

कौन हैं वरुण बंगेरा? जिसके साथ शादी करने जा रही है करिश्मा तन्ना

काला चश्मा लगाए होने वाले पति संग जमकर नाची करिश्मा तन्ना, सामने आए ये जबरदस्त VIDEO

बेहद ही फिल्मी है 'अनुपमा' की लव स्टोरी, जानिए कैसे हुई थी शुरू?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -