कौन हैं वरुण बंगेरा? जिसके साथ शादी करने जा रही है करिश्मा तन्ना
कौन हैं वरुण बंगेरा? जिसके साथ शादी करने जा रही है करिश्मा तन्ना
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। करिश्मा तन्ना अपने होने वाले हस्बैंड वरुण बंगेरा के साथ अपनी लाइफ की नई शुरुआत करेंगी। दोनों 5 फरवरी को शादी कर लेंगे, जिसके चलते करिश्मा एवं वरुण की शादी की रस्में भी आरम्भ हो गई हैं। सोशल मीडिया पर करिश्मा तन्ना तथा वरुण बंगेरा की हल्दी सेरेमनी की फोटोज सामने आ गई हैं, जिसे प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। इन फोटोज में करिश्मा एवं वरुण अपनी शादी की रस्मों को बहुत एंजॉय कर रहे हैं।
 
वही करिश्मा तन्ना ने अपनी निजी जिंदगी पर बहुत कम बात की है। इसी कारण करिश्मा तन्ना के होने वाले हस्बैंड वरुण बंगेरा के बारे में प्रशंसक अधिक कुछ नहीं जानते हैं मगर प्रशंसक जानना चाहते हैं कि वरुण बंगेरा कौन हैं? करिश्मा तन्ना टेलीविज़न जगत से संबंध रखती हैं मगर वरुण बंगेरा इस इंडस्ट्री से बहुत दूर रहते हैं। वरुण बंगेरा मुंबई के रहने वाले हैं तथा वह एक कारोबारी हैं। वरुण VB क्रॉप नाम की कंपनी के निदेशक हैं। इस पद को वह वर्ष 2010 से संभाल रहे हैं।

वरुण बंगेरा बेशक मुंबई के रहने वाले हैं मगर उन्होंने अपनी पढ़ाई कनाडा की ओटावा यूनिवर्सिटी से की है। उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय बिजनेस में ग्रेजुएशन किया है। वरुण लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करते हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट निजी है तथा उन्हें 415 लोग फॉलो करते हैं। वह स्वयं भी 409 व्यक्तियों को फॉलो करते हैं। वरुण फेसबुक पर भी अधिक सक्रीय नहीं रहते हैं।

काला चश्मा लगाए होने वाले पति संग जमकर नाची करिश्मा तन्ना, सामने आए ये जबरदस्त VIDEO

बेहद ही फिल्मी है 'अनुपमा' की लव स्टोरी, जानिए कैसे हुई थी शुरू?

वैलेंटाइन डे प्लान को लेकर करण कुंद्रा का बड़ा खुलासा, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -