सास ने बहू को उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ पर्दाफाश
सास ने बहू को उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ पर्दाफाश
Share:

अमरोहा: यूपी के अमरोहा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ सास ने बहू का गोली मारकर क़त्ल कर दिया। बहू की रईसी और घर में काम नहीं करने के कारण सास परेशान थी। सास अक्सर बहू से दहेज की भी मांग करती थी। पुलिस ने अपराधी सास, उसके पति और बेटे के खिलाफ हत्या और दहेज के मामले में FIR दर्ज की है। साथ ही तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, मामला जिले के गजरौला का है। मृतक कोमल पैतृक अमीर थी। इस वजह से वह ससुराल में काम नहीं करती थी। उसकी सास उससे अक्सर दहेज की भी मांग करती रहती थी। इस कारण सास और बहू में आए दिन लड़ाई झगड़ा होता रहता था। सास ने अवसर देखकर 2 दिन पहले बहू की सिर पर गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के पश्चात् सास ने बड़ी चालाकी से तमंचा घर के बाहर सड़क किनारे नाले में फेंक दिया। वहीं, घरवालों को बताया कि घर में लूट पाट के चलते यह दुर्घटना हुई। अमरोहा के एसपी आदित्य लांघे ने बताया कि पुलिस को खबर प्राप्त हुई थी कि एक महिला के सर में चोट आई है तथा उसको चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। फिर मृतक कोमल की मां ने उसकी सास के खिलाफ FIR दर्ज कराई। 

कोमल की मां ने उसकी सास के ऊपर दहेज के लिए परेशान करने का आरोप लगाया। तत्पश्चात, पुलिस ने परिवार और आसपास के दुकानदारों से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। दुकानदारों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपराधी महिला को सड़क पर कुछ फेंकते हुए देखा था। फिर जब कोमल की सास से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने पूरी बात का खुलासा किया। परिवार ने पुलिस से बचने के लिए इस घटना को लूट की बताकर गुमराह करने का भी प्रयास किया। पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ हत्या और दहेज समेत कई धाराओं में FIR दर्ज करके तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

खंडवा से लापता हुआ उज्जैन का आयकर अधिकारी, मचा हड़कंप

शिवराज कैबिनेट की बैठक में कई प्रस्तावों को मिली मंजूरी, जानिए 6 अहम निर्णय

गाजियाबाद में दिखा शोले का 'वीरू' स्टाइल, लगी लोगों की भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -