खंडवा से लापता हुआ उज्जैन का आयकर अधिकारी, मचा हड़कंप
खंडवा से लापता हुआ उज्जैन का आयकर अधिकारी, मचा हड़कंप
Share:

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ निजी काम से आए उज्जैन के आयकर अफसर 3 दिन से लापता हैं। आयकर अफसर की गुमशुदगी की रिपोर्ट यहां थाने में दर्ज कराई गई है। घटना खंडवा के मोघट थाना इलाके की है। फिलहाल पुलिस गुमशुदा आयकर अफसर को तलाश रही है। कहा जा रहा है कि आयकर अफसर जब 3 दिनों तक घर नहीं पहुंचे तब पत्नी एवं भाई ने उनकी खोजबीन आरम्भ की। बड़वानी में पदस्थ रहे आयकर अफसर शेरसिंह पिता हरसिंह गिन्नारे निवासी इंदौर वर्तमान में उज्जैन आयकर विभाग में पदस्थ है। शेरसिंह गिन्नारे की खंडवा में भी जमीन है, जिसके सिलसिले में वह खंडवा आए थे। 

24 जून को वह खंडवा के आजाद नगर स्थित रितेश गोयल के दफ्तर पहुंचे थे तथा मुलाकात की थी। यहां से वह अपनी नई कार से ड्राइवर दुर्गेश के साथ रवाना हुए थे। फिर उनका कोई पता नहीं चल रहा है। जब 3  दिन तक गिन्नारे घर नहीं पहुंचे तो उनकी पत्नी विनिता गिन्नारे एवं भाई श्रवणसिंह गिन्नारे ने रितेश गोयल से संपर्क किया। रितेश गोयल ने अपने यहां कार्यरत सुनील उर्फ गजेंद्र पिता संपत मालवीय निवासी रामनगर के जरिए मंगलवार शाम को मोघट थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है। इस मामले में मोघट TI बृजभूषण हिरवे ने बताया कि गुमशुदगी दर्ज कर मोबाइल लोकेशन तलाशी जा रही हैं। शीघ्र ही उनका पता लगाया जाएगा।

आपको बता दें कि आयकर अफसर गिन्नारे वाइल्ड लाइफ के भी शौकीन है। वे खंडवा समेत बड़वानी के सेंधवा एवं उज्जैन में पदस्थ रहने के चलते सैकड़ों सांपों का रेस्क्यू ऑपरेशन भी कर चुके हैं। वह सर्प पकड़ने में दक्ष हैं। इसके साथ ही चोटिल पशुओं के लिए भी गिन्नारे तत्पर रहते है तथा सेवा में जुट जाते है। उनके फेसबुक खाते पर सैकड़ों वीडियो सांपों के रेस्क्यू करते हुए डले है। इसके साथ-साथ चोटिल हिरण की सेवा करते भी वह नजर आ रहे है।

गाजियाबाद में दिखा शोले का 'वीरू' स्टाइल, लगी लोगों की भीड़

UCC पर मोदी सरकार को मिला बड़ा समर्थन, AAP ने कहा- 'समान नागरिक संहिता होना चाहिए...'

पीएम मोदी के गारंटी वाले बयान पर बोले कमलनाथ- 'उन्होंने कांग्रेस का नाम नहीं लिया...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -