The Matrix में प्रियंका के किरदार को लेकर माँ ने कही ये बात
The Matrix में प्रियंका के किरदार को लेकर माँ ने कही ये बात
Share:

प्रियंका चोपड़ा की मां, डॉक्टर मधु चोपड़ा ने ‘The Matrix Resurrections’ में अभिनेता की ‘बहुत, बहुत लिमिटेड’ भूमिका पर प्रतिक्रिया दी है. वो बड़ी हो चुकी सती की भूमिका निभा रही है, एक एक्साइल प्रोग्राम, जिसे पहली बार ‘द मैट्रिक्स रेवोल्यूशन’ में बताया गया था. डॉक्टर
मधु ने ‘The Matrix Resurrections’ में प्रियंका के ‘8-10 मिनट के प्रेजेंस’ पर एक आर्टिकल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि, “crucial and pivotal… FYI.”

रिपोर्ट में  यह भी बोला गया है कि, “दुर्भाग्य से, प्रियंका चोपड़ा जोनस के फैंस के लिए, ‘The Matrix Resurrections’ में उनकी भूमिका बहुत कम है. वो मुश्किल से 8-10 मिनट के लिए दिखाई देती है  और केवल सेकेंड हाफ में ही नज़र आती है. पहले हाफ में, उन्हें 2 शॉट्स में देखा गया, हर एक शॉट तकरीबन 1 या 2 सेकंड तक ही चल पाता है. हालांकि, वो मूवी की मुख्य भूमिका कीनू रीव्स के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं, ”.

मधु चोपड़ा ने ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस’ में प्रियंका चोपड़ा की भूमिका की लंबाई के बारे में एक मीडिया रिपोर्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि इससे पहले, प्रियंका ने मिनी माथुर की ‘The Matrix Resurrections’ के टीजर के बारे में कमेंट का उत्तर देते हुए अपनी भूमिका की लंबाई के बारें में जानकारी दी थी. मिनी माथुर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा था, “ओह माय गॉड @priyankachopra. This is so mad cool!! ये देखने के लिए मैं और इंतजार नहीं कर सकती कि आप इस फिल्म में किस रोल में हैं!!” वहीँ उनके इस कमेंट पर एक्ट्रेस प्रियंका ने जवाब दिया था, “एक विशाल तालाब में बस एक छोटी मछली बेब! लेकिन मैं इस मौके के लिए बहुत अधिक खुश हूं! Thelove!! @Minimathur”.

The Metrix में अपने छोटे रोल को लेकर ट्रोलर को दिया करारा जवाब, कहा- "उनकी सोच छोटी..."

BTS बैंड के इस मेंबर को हुआ कोरोना, अगस्त में लगवाई थी वैक्सीन की दूसरी डोज

ऑस्कर अवॉर्ड 2022: अकादमी अवॉर्ड्स के नेक्स्ट राउंड में पहुंची ये मूवी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -