BTS बैंड के इस मेंबर को हुआ कोरोना, अगस्त में लगवाई थी वैक्सीन की दूसरी डोज

BTS मेंबर सुगा (Suga) कोविड से संक्रमित हो चुके  है. BTS की एजेंसी बिग बिट म्यूजिक ने इसकी सूचना जारी कर दी है. उन्होंने अपने आधिकारिक स्टेटमेंट में कहा कि सुगा अभी क्वारंटीन में है और उन्होंने वैकसीन की दोनों डोज ले चुके थे. एजेंसी ने कंपनी की तरफ से आधिकारिक बयान जारी कर बोला है कि वो सुगा को जल्द ठीक करने के लिए हर प्रयास करने वाले है. उन्होंने बोला है कि सुगा अपने बैंड के अन्य सदस्यों RM, जिम, जे हॉप, जिमिन , वी और जुंगकुक के कॉन्टेक्ट में नहीं आए हैं.

घर पर क्वारंटीन में है सुगा: 23 दिसंबर को कोरिया लौटने  के उपरांत सुगा का RT- PCR टेस्ट कराया गया और उनकी रिपोर्ट कोविड संक्रमित पाए गए है. सुगा ने नियमों का पालन करते हुए अगस्त में वैक्सीन की दूसरी डोज लगवा चुके है. वे स्वास्थ्य आधिकारियों के दिशानिर्देशों के मुताबिक घर पर क्वारंटीन है. सुगा अपनी अमेरिका की छुट्टियों के बीच कई लोगों से  मुलाकात की थी . अमेरिका की यात्रा से पहले उनका कोविड टेस्ट करवाया गया था और वो निगेटिव आई थी और दोबारा कोरिया लौटने पर पीसीआर टेस्ट कराया गया, जिसमें वो कोरोना पॉजिटिव मिले है.

सुगा की हेल्थ सबसे जरूरी है: कंपनी ने अपने बयान में बोला है कि हमारे लिए सबसे जरूर सुगा की हेल्थ है. जिसके उपरांत कोई और चीज है. हम हर संभव प्रयास करने वाले है ताकि सुगा जल्द से जल्द ठीक हो सकते है. हम स्वास्थ्य आधिकारियों के आदशों और दिशा निर्देश का पालन करने वाले है. रैपर ने अमेरिका में अपने दोस्तों के साथ कई इवेंट में भाग लेने वाले है. इसमें अमेरिकन म्यूजिक अवॉर्ड 2021, जेमस कोर्डन के साथ चार दिन के लाइव कॉन्सर्ट में परमिशन टू डांस ऑन स्टेज एल. ए जैसे शो शामिल थे.

जिसके उपरांत के सदस्यों ने आधिकारिक बयान जारी कर बोला था कि वो छुट्टियों पर जा रहे हैं. उनके बैंड के सदस्यों ने बीच 2 वर्ष से छुट्टी नहीं ली है. साथ ही टीम ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर भी बात की थी. वेकेशन के बीच टीम के सदस्य अपने फैंस को एंटरटेन के लिए अक्सर लाइव और चैट शो करते दिखते थे. हाल ही में जे हॉप, आरएम और वी का मजेदार चैट वायरल हुआ था जिसमें वी आरएम से अपने जन्मदिन के खास मौके पर गिफ्ट में पेंटिंग की मांग कर रहे है.

ऑस्कर अवॉर्ड 2022: अकादमी अवॉर्ड्स के नेक्स्ट राउंड में पहुंची ये मूवी

लगातार 10 वे दिन इतने करोड़ की कमाई कर चुकी है 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम'

आने वाले वर्ष रिलीज़ की जा सकती है मूवी 'अनचार्टेड'

Most Popular

- Sponsored Advert -