The Metrix में अपने छोटे रोल को लेकर ट्रोलर को दिया करारा जवाब, कहा- "उनकी सोच छोटी..."

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने दमदार रोल्स से दर्शकों के दिल में स्थान बनाने में कामयाब हो चुकी है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा को मूवी 'the matrix resurrections' में सती के किरदार में देखा गया है. हालांकि,अभिनेत्री का यह रोल केवल 8-10 मिनट का ही था, लेकिन इतनी ही देर में प्रियंका ने दर्शकों के दिलों में एक अलग ही पहचान बना ली है. मूवी 22 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई और इसे बहुत मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है. अभिनय के लिए स्टार कास्ट की बहुत तारीफ की जा रही है,  हाल ही में प्रियंका ने अपने 8-10 मिनट के रोल के बारे में खुलकर वार्ता की. साथ ही उन ट्रोल्स को भी मुंहतोड़ उत्तर दिया जो उन्हें छोटा-सा रोल मिलने और स्क्रीन टाइमिंग को लेकर ट्रोल कर रहे हैं. 

प्रियंका ने किया रिएक्ट:  मीडिया से इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने बोला है कि, "बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या फिर कोई भी अंतर्राष्ट्रीय प्रोजेक्ट, मैं अपने रोल्स स्क्रीन टाइमिंग को लेकर नहीं चुनने वाली है. साउथ एशियन कम्यूनिटी के कई लोग मेरे से आकर पूछते हैं कि यह तो छोटा सा किरदार है, लीडिंग रोल भी नहीं है, फिर तुम इसे क्यों कर रही हो? मैंने उन्हें बोला है कि यह द मैट्रीक्स है और मैं इसमें अहम भूमिका में नज़र आने वाली हूँ."

प्रियंका ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि मैं जब भी बॉलीवुड में भी अपने रोल्स चुनती थी या चुनती हूं तो मैंने हमेशा उन्हें किरदार के रूप में चुना जो कई बार लीड रोल नहीं रहे. इस मूवी में लीड में कैरी ऐन मॉस थीं जो बीती 3 मूवीज से ट्रिनिटी का किरदार मूवी  में निभाती देखीं गई है. हम उनसे कम्पीट नहीं कर रहे हैं, मुझे लगता है कि जो लोग यह कह रहे हैं कि फिल्म में मेरा बहुत छोटा-सा रोल रहा, शायद उनकी सोच छोटी है, इसलिए वह ऐसा बोल रहे है. इतना ही नहीं प्रियंका ने बोला है कि मुझे शानदार लोगों के साथ कार्य करना पसंद है. मैं अपनी सोच को छोटा नहीं रखने वाली है , जब भी बात आती है किरदार को चुनने की तो, खासकर द मैट्रीक्स के केस में तो मैंने ऐसी सोच नहीं रखी है. प्रियंका के पास इस वक़्त कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स हैं, जिनपर वह काम कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने 'citadale' की शूटिंग लंदन में पूरी की है. 

गाने में हैवी कॉस्ट्यूम के कारण चोटिल हुई नोरा फतेही, शेयर की अपना दुःख

कृति-टाइगर ने रिक्रिएट किया 'हीरोपंति' का सीन

अमूल ने एक बार फिर इस मूवी का बनाया पोस्टर, फैंस भी देखकर हुए खुश

Most Popular

- Sponsored Advert -