माँ मेरे जीवन की प्राथमिकता है- देवोलिना भट्टाचार्जी

टीवी के पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' के जरिये लोगो के बीच अपनी पहचान बन चुकी एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्जी ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में बताया कि, उनका अपनी मां के साथ गहरा संबंध है. उन्होंने कहा कि, "मेरी माँ ने मुझे स्वतंत्र रहने का तरीका सिखाया."

एक्ट्रेस देवोलिना का कहना है कि, "मैंने अपनी मां के साथ खास संबंध साझा किए, उनका प्रत्येक गुण उन्हें अलग बनाता है. उन्होंने मुझे जुनून रखने और जीवन में महत्वाकांक्षी बनना सिखाया, साथ ही उन्होंने मुझे स्वतंत्र रहने की जगह दी. इसके अलावा मेरी माँ ने हमेशा मेरे सपनों का समर्थन किया है."

आगे देवोलिना ने कहा कि, "उन्होंने मुझे आरामदायक जीवन दिया लेकिन कई बार उन्होंने मेरे लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए संघर्ष किया, वह हमेशा मेरे और मेरे सपनों के साथ खड़ी हुई हैं. वह मेरे जीवन की प्राथमिकता हैं." बता दे कि, साथ निभाना साथिया में संस्कारी बहू का किरदार निभाने के साथ-साथ देवोलीना साल 2010 के रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस और 2011 से 2012 तक प्रीतो नामक शो का हिस्सा रह चुकी हैं.

ये भी पढ़े

मैं अहमियत रखने वाली चीजों पर ध्यान देती हूँ - सोनम कपूर

द वीकेंड और केटी पेरी साथ करेंगे काम...

'कसौटी जिंदगी की' का ये एक्टर कर रहा है शादी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -