'कसौटी जिंदगी की' का ये एक्टर कर रहा है शादी
'कसौटी जिंदगी की' का ये एक्टर कर रहा है शादी
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी की' से अपनी पहचान बनाने वाले टीवी एक्टर सिद्धार्थ सूर्यवंशी के फैंस के लिए गुड न्यूज़ है. बता दे कि, सिद्धार्थ 23 नवंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अलेसिया राउत शादी कर रहे हैं. इसके अलावा बुधवार को सिद्धार्थ की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी भी रखी गई.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ सूर्यवंशी पहले से ही शादीशुदा है, लेकिन उनकी पहली शादी किन्हीं वजह से नहीं चल सकीं. सिद्धार्थ एक 12 साल की बेटी के पिता भी है. अगर बात करे सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड अलेसिया राउत की, तो वे भी सिंगल मदर हैं उनकी पिछली शादी से एक 10 साल का बेटा है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ सूर्यवंशी ने बताया कि, "मेरी बेटी इस शादी के लिए बहुत खुश है, वो भी हमारी संगीत सेरेमनी में पार्टिसिपेट करेगी, यही नहीं इसके लिए उसने स्कूल से भी छुट्टियां ली हैं." बता दे कि सिद्धार्थ सूर्यवंशी लम्बे समय से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. 'जमीन से आसमान तक', 'भाग्यविधाता', 'हमने ली है शपथ', 'सूर्यपुत्र कर्ण', 'वारिस' जैसे कई शोज़ में सिद्धार्थ काम कर चुके है. वही बात करे अलेसिया राउत कि तो वे फेमस सुपर मॉडल, वीजे और फैशन कोरियोग्राफर हैं.

ये भी पढ़े

बिग बी ने कपिल शर्मा की फिल्म को दी अपनी आवाज़...

'Happy Birthday' रोमांस के 'King' करण पटेल

बेबो ने 'Reject' किया टीवी शो में जज बनने का ऑफर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -