द वीकेंड और केटी पेरी साथ करेंगे काम...
द वीकेंड और केटी पेरी साथ करेंगे काम...
Share:

हॉलीवुड की महशूर सिंगर केटी पेरी और गायक द वीकेंड साथ मिलकर एक नई अल्बम पर काम कर रहे हैं, खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, कुछ समय पहले द वीकेंड और पेरी को एक साथ वेस्ट हॉलीवुड में डिनर करते देखा गया था. बता दे कि, द वीकेंड का वास्तविक नाम अबेल मैक्कोनेन टेस्फाये है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अबेल मैक्कोनेन टेस्फाये ने बताया कि, वे हमेशा से ही प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करने की सोचते हैं, अबेल की कई महिला मित्र हैं और इनमें से अधिकतर संगीत क्षेत्र से ही जुड़ी हैं. इसके अलावा पेरी और द वीकेंड के साथ कुछ और निर्माता थे और इन्होंने डिनर में पास्ता, पिज्जा और स्टीक का लुत्फ उठाया.

बता दे कि सभी के बीच खास बातचीत हो रही थी और सभी ने एक साथ बेहतरीन समय गुजारा. बात करे सिंगर केटी पेरी की, तो वे हॉलीवुड की जानी-मानी पॉप सिंगर है. ख़ास बात यह है कि, वे कुछ दिन पहले ही दुनिया की ऐसी पहली सेलीब्रिटी बन गई हैं, जिनके ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं. बता दे कि इस बात की बधाई केटी पेरी को ट्विटर ने भी दी थी उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, "आज हम इतिहास के गवाह हैं, केटी पेरी को हमारी ओर से बधाई." 

ये भी पढ़े

'कसौटी जिंदगी की' का ये एक्टर कर रहा है शादी

बिग बी ने कपिल शर्मा की फिल्म को दी अपनी आवाज़...

'Happy Birthday' रोमांस के 'King' करण पटेल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -