माँ ने बेटी के रेप के लिए दिया विज्ञापन, कहा- 'मेरी बेटी से सेक्स की इच्छा...'

Jul 26 2019 02:00 PM
माँ ने बेटी के रेप के लिए दिया विज्ञापन, कहा- 'मेरी बेटी से सेक्स की इच्छा...'

वॉशिंगटन : आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बने हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ एक मां ने अपनी ही बेटी से बलात्कार के लिए ऑनलाइन विज्ञापन दिए हैं और महिला ने बलात्कार करने वाले को घर आने और मोटी रकम चुकाने का एड दिया है. जी हाँ, हाल ही में यह मामला एक वेबसाइट ने बताया है. वहीं यह पूरा मामला अमेरिका का बताया गया है और अब तक यह सामने नहीं आया है कि यह मामला कबका है.

वहीं इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. एक वेबसाइट के अनुसार, महिला ने अपनी बेटी से रेप करने के लिए विज्ञापन दिया है और एड देने के लिए महिला ने भारी कीमत भी चुकाई है. वहीं इस एड में कहा गया है कि इच्छुक लोग घर आकर बेटी से रेप कर सकते हैं. इसी के साथ इस मां ने विज्ञापन में लिखवाया कि जो भी लोग मेरी बेटी से सेक्स की इच्छा रखते हों, वे घर पर आ सकते हैं. आप सभी को बता दें कि आगे उन्होंने लिखा आपको इसके लिए मुझे पैसे चुकाने पड़ेंगे.

अब ऐसा विवादित विज्ञापन देखने के बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ कार्यवाही की है और पुलिस ने तत्काल आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला के पास से बेटी की अश्लील वीडियो क्लिप्स भी बरामद हुई हैं और इसी के साथ ही एक वीडियो भी मिला है, जिसमें वह अपनी बेटी का एक शख्स से रेप करवाते नजर आ रही है.

शादी के तीन दिन बाद ही बीवी को झूठ बोलकर प्रेमिका से मिलने पहुंच गया पति, फिर हुआ कुछ ऐसा...

आईएएस की 'दूसरी पत्नी' का आरोप, कहा - नशा पिलाकर बनाए संबंध और जबरन कर ली शादी

पानी पीने के बहाने घर में घुसे 5 लोग, 3 ने किया महिला का बलात्कार और दो युवक....