शादी के तीन दिन बाद ही बीवी को झूठ बोलकर प्रेमिका से मिलने पहुंच गया पति, फिर हुआ कुछ ऐसा...

Jul 25 2019 05:51 PM
शादी के तीन दिन बाद ही बीवी को झूठ बोलकर प्रेमिका से मिलने पहुंच गया पति, फिर हुआ कुछ ऐसा...

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद जिले में शादी के सिर्फ तीन दिनों बाद ही एक युवक अपनी बीवी को धोखा देकर प्रेमिक से मिलने चला गया और होटल में उसके साथ वक़्त बिताकर वापस चला आया. किंतु पति के क्रेडिट कार्ड बिल ने नई नवेली पत्नी के सामने उसकी पोल खोल कर रख दी. दरअसल, अहमदाबाद में एक युवक ने शादी के तीसरे दिन ही अपनी बीवी को दफ्तर के काम का बहाना बनाकर शहर से बाहर जाने का कहा और अपनी प्रेमिका से मिलने चला गया. 

वो युवक न सिर्फ अपनी प्रेमिका से मिला बल्कि होटल में उसके साथ कई दिन भी बिताए. उस समय तो पत्नी को इसकी भनक नहीं लगी लेकिन जब क्रेडिट कार्ड का बिल आया तो पति की सच्चाई सबके सामने आ गई. दरअसल जब पत्नी ने बिल में खर्च का ब्यौरा देखा तो उसके होश फाख्ता हो गए और पता चला कि उसका पति शहर के ही एक होटल में रुका हुआ था. इसके बाद पत्नी को थोड़ा संदेह हुआ तो उसने अपने भाई को इसकी जानकारी देकर होटल के बारे में पता लगाने को कहा.

महिला के भाई ने होटल में जाकर पूरी सच्चाई का पता लगा लिया जिसको सुनकर महिला दंग रह गई. महिला ने अपने ससुराल वालों से इसकी शिकायत की तो वो अपने बेटे का ही समर्थन करने लगे और बहु को ही प्रताड़ित करने लगे. महिला ने आरोप लगाया कि जबसे उसे हक़ीक़त का पता चला उसी समय से ससुराल वाले उस पर तलाक लेने के लिए दबाव डालने लगे. महिला ने ससुराल वालों से परेशान होकर पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करा दी.

दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दाखिल, 10 हज़ार से अधिक के कैश ट्रांजेक्शन पर लगे रोक

केंद्र सरकार ने नौकरशाही में किया बड़ा फेरबदल

GII सूचकांक में भारत ने सुधारी अपनी रैंकिंग