आईएएस की 'दूसरी पत्नी' का आरोप, कहा - नशा पिलाकर बनाए संबंध और जबरन कर ली शादी

Jul 25 2019 12:18 PM
आईएएस की 'दूसरी पत्नी' का आरोप, कहा - नशा पिलाकर बनाए संबंध और जबरन कर ली शादी

अहमदाबाद:  गुजरात के आईएएस अध‍िकारी गौरव दह‍िया पर कथित रूप से उनकी दूसरी पत्नी लीनु स‍िंह ने इल्जाम लगाया है कि दह‍िया ने पीय पदार्थ में नशा म‍िलाकर प‍िलाया और फिर अंतरंग तस्वीरें खींच लीं। इसके बाद में तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर जबरदस्ती शादी कर ली जबक‍ि दह‍िया पहले से ही विवाहित थे। 

वहीं इन आरोपों पर गौरव दह‍िया ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है क‍ि लीनु स‍िंह ने ख़ुदकुशी की धमकी देकर खुद के साथ र‍िश्ता रखने के ल‍िए मजबूर क‍िया था। दोनों के बीच मर्जी से संबंध बना था, किन्तु शादी और बच्ची की बात झूठी है। दह‍िया 2010 बैच के आईएएस अफसर हैं। मह‍िला ने दावा किया है क‍ि दह‍िया ने व‍िवाह‍ित होने के बाद भी उसे अंधेरे में रखकर फरवरी 2018 में विवाह कर लिया। मुझे मालूम था क‍ि दह‍िया पहले से ही विवाहित है, किन्तु उसने कहा था क‍ि वह पहली पत्नी से तलाक ले लेगा। तलाक के फर्जी दस्तावेज द‍िखाकर मेरे साथ दूसरी शादी की थी।

मह‍िला ने यह भी कहा है क‍ि जब उसे गर्भ ठहर गया तो वह गर्भपात कराना चाहती थी, किन्तु दह‍िया ने उसे समझाया क‍ि हमने शादी की है। महिला ने कहा कि मेरे पास सारे सबूत हैं। ज‍िस अस्पताल में मेरी ड‍िलीवरी हुई, वहां पत‍ि के तौर पर कागजों में गौरव दह‍िया के हस्ताक्षर हैं। अगर डीएनए टेस्ट क‍िया जाए तो पता चल जाएगा क‍ि बच्ची का प‍िता कौन है ? वहीं, गौरव दह‍िया ने अपने बचाव में कहा क‍ि मेरी पहली पत्नी से डाइवोर्स हो चुका है और मैं अकेला रहता हूं। मह‍िला ने जो फोटो सोशल मीड‍िया पर डाले हैं वह एडिट क‍िए गए हैं। फिलहाल गांधीनगर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बहु संग छेड़खानी करता था ससुर एक दिन मौका पाकर लूटी इज्जत, बेटे को पता चला तो...

घर में लड़ाई कर भाभी ने देवर को पहुंचाया जेल लेकिन मिल गई जमानत और फिर...

डायन होने के शक में रिश्तेदारों ने की दो महिला की पिटाई और पुरुष को पिलाया मैला