पानी पीने के बहाने घर में घुसे 5 लोग, 3 ने किया महिला का बलात्कार और दो युवक....

Jul 25 2019 08:00 PM
पानी पीने के बहाने घर में घुसे 5 लोग, 3 ने किया महिला का बलात्कार और दो युवक....

आजकल अपराध के मामले लगातार ऐसे ऐसे सामने आ रहे हैं कि सुनकर सभी के होश उड़ रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह गुजरात के हिम्मत नगर इलाके का है. इस मामले में जो हुआ है वह सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में 5 लोगों ने एक परिवार की महिला के साथ जबरन रेप किया है. वहीं इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि पानी पीने के बहाने घर में घुसे इन लोगों ने महिला के पति और बच्चों के साथ मारपीट भी की है. वहीं खबरों के मुताबिक़ पुलिस में मिली शिकायत के अनुसार मजदूरी करने वाले 5 लोग घर में पानी पीने के बहाने घुसे और महिला के पति के साथ बेरहमी से मारपीट की और उसके बाद उन्होंने महिला के 5 बच्चों को भी घर से बाहर निकाल दिया और महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया.

इस मामले में बताया गया है कि घर में घुसे पांच में से तीन लोग घर के अंदर में मौजूद महिला के साथ गैंगरेप किया और दो लोग उस मकान के बाहर पहरेदारी करने लगे और इस बीच महिला ने काफी शोर मचाने की कोशिश की पर वह नाकाम रही. वहीं रेप के बाद सभी 5 लोग कार में बैठकर फरार हो गए.

अब इस मामले में महिला का कहना है कि अंधेरा होने की वजह से उस कार का नंबर सही तरीके से दिखाई नहीं दिया और कार की फोटोग्राफ इकट्ठे किए गए हैं. वहीं इस मामले में पुलिस ने कहा है कि ''आरोपी पीड़िता के साथ काम करते थे. इसलिए महिला आरोपियों का स्केच बनवाने में मदद कर रही है.'' जल्द ही इस मामले में लोगों को गिरफ्त में ले लिया जाएगा.

बहु संग छेड़खानी करता था ससुर एक दिन मौका पाकर लूटी इज्जत, बेटे को पता चला तो...

डायन होने के शक में रिश्तेदारों ने की दो महिला की पिटाई और पुरुष को पिलाया मैला

साली ने लगाया जीजा पर दुष्कर्म का आरोप, कहा- 'कमरे में ले जाकर...'