2 साल के मासूम बेटे की हत्या कर माँ ने की ख़ुदकुशी, जब पति घर लौटा तो उजड़ चूका था परिवार
2 साल के मासूम बेटे की हत्या कर माँ ने की ख़ुदकुशी, जब पति घर लौटा तो उजड़ चूका था परिवार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद थाना क्षेत्र में शनिवार (8 जुलाई) शाम एक महिला ने अपने दो साल के मासूम बेटे का क़त्ल करने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली। महिला का पति जब कैब चलाकर शाम को घर वापस लौटा, तब जाकर घटना का पता चला। घर के भीतर का नजारा देख पति के होश उड़ गए। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। दरवाजा तोड़कर शवों को बाहर निकाला गया। पुलिस ने लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया है। 

मृतकों की शिनाख्त रंजीता (25) और गोलू (02) के रूप में हुई है। इस मामले में कोई शिकायत नहीं दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, जौनपुर की रहने वाली अजीत यादव अपनी पत्नी रंजीता और बेटे गोलू के साथ साहिबाबाद क्षेत्र के करहैड़ा में किराये के घर में रहता है। उसके साथ साढू सुनील भी रहता है। शनिवार को सुनील ड्यूटी पर गया हुआ था। वहीं दोपहर 3 बजे भी अजित कैब लेकर बाहर चले गया। 

उसके बाद अजीत जब देर रात घर लौटा, तो उसने घर का दरवाजा बंद पाया। अजीत ने पत्नी को बहुत अवाज दीं, मगर कोई अवाज नहीं आने पर दरवाजा धक्का मारकर दरवाजा तोड़कर भीतर देखा तो उसके होश उड़ गए। पत्नी रंजीता और बेटा गोलू पंखे के सहारे फंदे से लटते हुए थे। इसके बाद उसने पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके पर पुंहची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया है।

हनुमान मंदिर के पास फेंका प्रतिबंधित मांस से भरा बोरा, हिन्दू संगठनों का प्रदर्शन, आरोपियों को अरेस्ट करने की मांग

'मानव बम बनकर फटना चाहती थी हिन्दू लड़की..', राहिल ने दिया था जन्नत का लालच, इस्लाम के लिए देना चाहती थी 'शहादत'

14 वर्षीय नाबालिग ने किया 5 साल की चचेरी बहन का रेप, आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -