हनुमान मंदिर के पास फेंका प्रतिबंधित मांस से भरा बोरा, हिन्दू संगठनों का प्रदर्शन, आरोपियों को अरेस्ट करने की मांग
हनुमान मंदिर के पास फेंका प्रतिबंधित मांस से भरा बोरा, हिन्दू संगठनों का प्रदर्शन, आरोपियों को अरेस्ट करने की मांग
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के शाहजहाँपुर जिले में हनुमान मंदिर के पास एक बोरी में मांस बरामद हुआ है। बोरी से खून बह रहा था। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने बोरी को खोलकर देखा तो उसमें प्रतिबंधित मांस मिला। इसके बाद सूचना दिए जाने पर हिंदूवादी संगठन मौके पर पहुँचे और रोड जाम कर प्रदर्शन किया। संगठनों ने FIR दर्ज कर आरोपित को फ़ौरन अरेस्ट करने की माँग की है।

रिपोर्ट के अनुसार,  घटना चौक कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कच्चा कटरा तिराहा पर स्थित एक हनुमान मंदिर की है। यह शहर का सबसे व्यस्त तिराहा है। यहाँ पर 24 घंटे पुलिस भी ड्यूटी देती रहती है। हालाँकि, शुक्रवार (7 जुलाई 2023) की देर रात अराजक तत्वों ने हनुमान मंदिर के बाहर एक मांस से भरी बोरी फेंक दी। इसे गोमांस बताया जा रहा है। बोरी में से खून निकलकर सड़कों पर आ रहा था। इसे किसी राहगीर ने देखा तो बोरी को खोला। बोरी में उसे मांस के टुकड़े दिखे। इसके बाद उसने हिंदू संगठनों को जानकारी दी। मंदिर के पास मांस से भरा बोरी मिलने की खबर से पूरे शहर में सनसनी फैल गई और वहाँ भारी संख्या में लोग इकठ्ठा हो गए।

हिंदूवादी संगठन के पदाधिकारी राजेश अवस्थी ने कहा है कि सावन का महीना जारी है। इसके दौरान हनुमान मंदिर के बाहर जेहादियों ने मांस से भरी बोरी फेंकी है। ऐसी हरकत कतई बर्दाश्त नही की जाएगी। उन्होंने पुलिस पर लापरवाही का इल्जाम लगाया है। उन्होंने कहा कि यदि FIR दर्ज कर आरोपितों को अरेस्ट नहीं किया गया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

14 वर्षीय नाबालिग ने किया 5 साल की चचेरी बहन का रेप, आरोपी गिरफ्तार

'घर में सेक्स रैकेट चलाता है पति..', पुलिस थाने पहुंचकर पत्नी ने दर्ज कराई शिकायत, वीडियो भी सौंपा

नगरपालिका में महिला सफाईकर्मी के साथ अश्लील हरकतें करते हुए क्लर्क गफ्फार का Video वायरल, दर्ज हुई FIR

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -