हफ्ते भर के बच्चे को फांसी पर लटकाकर, माँ ने कर ली ख़ुदकुशी.., जांच में जुटी पुलिस

हफ्ते भर के बच्चे को फांसी पर लटकाकर, माँ ने कर ली ख़ुदकुशी.., जांच में जुटी पुलिस
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले घुघरी गांव में आज पेड़ पर नवजात शिशु और एक महिला का फांसी के फंदे में लटका हुआ शव मिला है । अतिरक्ति पुलिस अधीक्षक उमेश कश्यप ने जानकारी दी है कि शुरुआती जांच में पति पत्नी का विवाद को लेकर महज हफ्ते भर का नवजात शिशु को फांसी के फंदे में लटकाने के बाद उस बच्चे की मां ने भी फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर लेने की बात सामने आई है। बगीचा थाना में इस मामले को लेकर मर्ग कायम कर सभी पहलुओं पर छानबीन की जा रही है। 

वहीं, घुघरी गांव के सरपंच कुंवर साय का कहना है कि पति से झगड़ा करने के बाद पत्नी ने यह आत्महत्या की है। बताया जा रहा है कि महिला सनमुनी बाई पति से झगड़ा हो जाने के बाद कल अपने नवजात शिशु को लेकर घर से निकल गई थी। आज गांव से दूर एक पेड़ पर नवजात शिशु समेत दोनों की लाश मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है। मामले की पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी बताया जा रहा है कि सनमुनी बाई का पति बहुत शराब पीता था। शराब पीने की लत के कारण पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था। परिजनों ने कई बार उसे समझाने का प्रयास किया था, मगर महिला के पति का विवाद उसके परिजनों से भी होता रहता था। बहरहाल अब पुलिस इस पूरे मामले में गहरी जांच कर रही है। 

बच्चों के सामने 17 वर्षीय लड़की ने किया 2 नाबालिग लड़कों का बलात्कार, अब हुई गिरफ्तार

खाने में ज्यादा हो गया नमक, लड़की वालों ने हलवाई को खौलती कढ़ाई में डाला, बुरी तरह झुलसा

सुनसान घर में बंधक बनाकर 3 दिनों तक नाबालिग से रेप, आरोपी पिंटू कुमार के खिलाफ केस दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -