सुनसान घर में बंधक बनाकर 3 दिनों तक नाबालिग से रेप, आरोपी पिंटू कुमार के खिलाफ केस दर्ज
सुनसान घर में बंधक बनाकर 3 दिनों तक नाबालिग से रेप, आरोपी पिंटू कुमार के खिलाफ केस दर्ज
Share:

पटना: बिहार के बांका जिले के धोरैया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में सुनसान पड़े घर में 3 दिनों तक बंधक बनाकर एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता ने बंधन से मुक्त होते ही धोरैया थाना पहुंच कर इंसाफ की गुहार लगाते हुए गांव के ही विभाष मंडल के पुत्र पिंटू कुमार के खिलाफ लिखित आवेदन देकर केस दर्ज कराया है. वहीं, मामला थाने में आने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

रिपोर्ट के अनुसार, थाने में दिए गए आवेदन में पीड़िता ने जानकारी दी है कि 17 मई (बुधवार) शाम को वह घर से बाहर से शौच करने के लिए गई थी. इसके बाद अपने घर वापस लौट रही थी कि इसी दौरान रास्ते में गांव के ही पिंटू उसे जबरदस्ती पकड़कर अपने चाचा के खाली पड़े घर में ले गया. वहां ले जाकर आरोपी ने एक कमरे में 3 दिनों तक उसे बंधक बनाकर रखा और इस दौरान जबरन कई बार बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान गांव में उसकी मां के द्वारा उसकी खोजबीन की जा रही थी कि तब तक आरोपी ने 19 मई की शाम को उसे घर से भगाते हुए धमकी दी कि घर में किसी को बताओगी या मेरे खिलाफ केस करोगी तो जान से मार डालेंगे.

वहीं, शनिवार शाम को पीड़िता अपनी मां के साथ धोरैया थाने पहुंचकर दुष्कर्म का केस दर्ज कराते हुए पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. इस संबंध में धोरैया थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया है कि पीड़िता के बयान पर केस कायम कर लिया गया है, साथ ही लड़की का मेडिकल करा लिया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है.

रात को शादी थी, सजने के लिए ब्यूटी पार्लर गई थी दुल्हन, पूर्व प्रेमी अमन कुमार ने मार दी गोली

द इंदौर स्टोरी: धर्म परिवर्तन का दबाव डाल रही थी मुस्लिम पत्नी, तंग आकर राजा ठाकुर ने कर ली ख़ुदकुशी !

'तुझे बर्बाद कर दूंगा..', अब्दुल्ला मोमिन की धमकियों से तंग आकर हिन्दू युवती ने की ख़ुदकुशी, फोन में मिले चौंकाने वाले सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -