खाने में ज्यादा हो गया नमक, लड़की वालों ने हलवाई को खौलती कढ़ाई में डाला, बुरी तरह झुलसा
खाने में ज्यादा हो गया नमक, लड़की वालों ने हलवाई को खौलती कढ़ाई में डाला, बुरी तरह झुलसा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गुडंबा के एक शादी समारोह में नमक अधिक होने पर लड़की पक्ष वालों ने हलवाई की पिटाई कर खौलते तेल की कढ़ाई में फेंक दिया। जिससे वह बुरी तरह झुलस गया। युवक का सिविल अस्पताल में उपचार चल रहा है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पीड़ित के भाई की शिकायत पर गुड़बा पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की खोजबीन कर रही है।

पुलिस के अनुसार, इटौंजा के शुवंशीपुर के रहने वाले चंदर के अनुसार, उनका छोटा भाई गया प्रसाद पेशे से हलवाई है। वह विवाह समारोह में खाना बनाने का काम करता है। विगत शनिवार (20 मई) को गया प्रसाद ने गुडंबा के अतरौली स्थित पाल ट्रेडर्स के पास मैदान में आयोजित शादी सामारोह में खाना बनाने का आर्डर लिया था। खाने में नमक अधिक होने की बात कहकर दुल्हन के पिता किशेारी, उसका भाई उमेश व अन्य रिश्तेदार गया प्रसाद को गालियां देते हुए उसकी पिटाई करने लगे।

इसी बीच देखते ही देखते आरोपितों ने हलवाई को उठाकर खौलते हुए तेल कीर कढ़ाई में फेंक दिया। जिससे वह बुरी तरह झुलस गया। आनन-फानन में साथियों ने उसे सिविल अस्पताल में एडमिट करवाया। इस दौरान वह लगभग 70 फीसद तक झुलस गया। इंस्पेक्टर गुडंबा नीतीश कुमार श्रीवास्तव ने जानकारी दी है कि पीड़ित के भाई चन्दर की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। जांच पड़ताल की जा रही है, जलद ही आरोपित पुलिस की हिरासत में होंगे। 

सुनसान घर में बंधक बनाकर 3 दिनों तक नाबालिग से रेप, आरोपी पिंटू कुमार के खिलाफ केस दर्ज

रात को शादी थी, सजने के लिए ब्यूटी पार्लर गई थी दुल्हन, पूर्व प्रेमी अमन कुमार ने मार दी गोली

द इंदौर स्टोरी: धर्म परिवर्तन का दबाव डाल रही थी मुस्लिम पत्नी, तंग आकर राजा ठाकुर ने कर ली ख़ुदकुशी !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -