माँ ही बनी बच्चों का काल! एक-एक करके अपने छह बच्चों को कुएं में फेंका, चौंकाने वाली है वजह
माँ ही बनी बच्चों का काल! एक-एक करके अपने छह बच्चों को कुएं में फेंका, चौंकाने वाली है वजह
Share:

रायगढ़: महाराष्ट्र के रायगढ़ से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां मां ने अपने 6 नाबालिग बच्चों को कुएं में फेंक कर मार डाला। कहा जा रहा है कि महिला ने घरेलू विवाद के चलते यह बड़ा कदम उठाया। घटना मुंबई से 100 किमी दूर महाड तालुक के खारावली गांव की है। एक पुलिस अफसर ने बताया कि मृतक बच्चों में 5 बच्चियां सम्मिलित हैं। दरअसल, महिला के ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की थी, जिससे उसे गुस्सा आ गया तथा उसने अपने ही मासूमों को कुएं में फेंक दिया। जिससे बच्चों की मौत हो गई। मृतक बच्चों की आयु 18 महीने से 10 वर्ष के बीच थी। 

वही एक रिपोर्ट के अनुसार, बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, महिला से पुलिस पूछताछ कर रही है। मामले की तहकीकात जारी है। इससे पहले भी ऐसी ही मिलती-जुलती घटना मराठवाड़ा क्षेत्र से सामने आई थी। यहां मां ने अपने 2 वर्षीय बेटे को कुएं में फेंक दिया। तत्पश्चात, मां ने अपने देवर को घटना के बारे में बताया। आरम्भ में उसकी बात को लोगों ने अनसुना कर दिया, मगर जब शाम को बच्चा नहीं नजर आया तो लोगों ने कुएं में खोजबीन की, जहां बेटे की लाश पड़ी थी।

वही लातूर जिले के निलंगा पुलिस स्टेशन से प्राप्त हुई खबर के अनुसार, महिला का पति के साथ विवाद हुआ। तत्पश्चात, पति पत्नी से 20 किमी दूर जाकर किराए के घर पर रहने लगा। किन्तु वह बेटे से मिलने आता रहता था। एक दिन जब वह बेटे से मिलने आया तो पति-पत्नी में फिर से किसी बात को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद गुस्से में महिला ने बेटे को कुएं में फेंक दिया। वही इस घटना के बाद आस पास के लोगों खौफ का माहौल बना हुआ है। 

अवैध संबंधों के शक में अधेड़ की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

'मुझसे शादी करो, वरना चेहरा ख़राब कर दूंगा..', सिरफिरे आशिक ने लड़की पर डाला तेज़ाब

रैगिंग से तंग आकर कॉलेज के छात्र ने की ख़ुदकुशी, पुलिस बता रही 'प्रेम प्रसंग' का मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -