रैगिंग से तंग आकर कॉलेज के छात्र ने की ख़ुदकुशी, पुलिस बता रही 'प्रेम प्रसंग' का मामला
रैगिंग से तंग आकर कॉलेज के छात्र ने की ख़ुदकुशी, पुलिस बता रही 'प्रेम प्रसंग' का मामला
Share:

पटना: बिहार के गोपालगंज में पॉलिटेक्निक कॉलेज के एक छात्र ने प्राइवेट लॉज में फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली है।  घटना विशंभरपुर थाना क्षेत्र के सिपाया पॉलिटेक्निक कॉलेज के निकट की है। मृतक छात्र का नाम निर्भय सिंह कुशवाहा बताया गया है और वो मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव का निवासी है। मृतक के पिता का नाम अभय सिंह कुशवाहा है। शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को कमरे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंचा दिया है।

मृतक छात्र निर्भय सिंह कुशवाहा सिपाया पॉलिटेक्निक कॉलेज का स्टूडेंट था। मृतक छात्र बीते एक वर्ष से पॉलिटेक्निक कॉलेज में इलेक्ट्रिशियन की पढ़ाई कर रहा था, मगर देर रात उसका शव प्राइवेट लॉज के कमरे में फांसी पर झूलता हुआ मिला है। मृतक छात्र के पिता अभय सिंह कुशवाहा का आरोप है कि कॉलेज के सीनियर छात्रों ने उनके बेटे की रैगिंग की थी, जिसकी जानकारी बेटे ने फोन पर भी दी थी। पिता के अनुसार, उनके बेटे की परीक्षा मोतिहारी में होने वाली थी।

हालांकि, एग्जाम से पहले ही उसके शव को कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला है। वहीं इस घटना को लेकर विशंभरपुर के थानाध्यक्ष अमरेंद्र  कुमार ने बताया कि मामला ख़ुदकुशी का है। उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच में यह प्रेम प्रसंग का केस लग रहा है। पुलिस जांच के लिए छात्र के मोबाइल को बरामद कर लिया है। पुलिस कमरे से मिले साक्ष्यों को बरामद कर आत्महत्या के कारणों को जानने में जुटी हुई है।

अपनी भतीजी से ही चाचा को हुआ प्यार, लेकिन शादी के लिए नहीं माना परिवार, दोनों ने कर ली ख़ुदकुशी

मदरसे की छत पर खून से लथपथ मिली 9 वर्षीय बच्चे की लाश, ईंट से कुचलकर निर्मम हत्या

'हिन्दुओं को पैर की नोक पर रखूँगा..', अब्दुल रहमान गिरफ्तार, नूपुर शर्मा का सिर काटने की 'आतंकी सोच'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -