बिहार में माँ और 5 वर्षीय बच्ची की गला रेतकर हत्या, अपराधी अज्ञात, जांच में जुटी पुलिस
बिहार में माँ और 5 वर्षीय बच्ची की गला रेतकर हत्या, अपराधी अज्ञात, जांच में जुटी पुलिस
Share:

पटना: बिहार में फिर एक बार महिला अपराध से जुड़ा रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने आज शनिवार (18 नवंबर) को बताया कि बिहार के बक्सर जिले में एक महिला और उसकी पांच साल की बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। बक्सर के पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने कहा कि दोनों शव बल्लापुर गांव में उनके आवास पर पाए गए, ऐसा प्रतीत होता है कि उनकी "किसी धारदार हथियार से हत्या" की गई है।

मृतकों की पहचान अनिता देवी (29) और उनकी बेटी सोनी कुमारी के रूप में की गई। एसपी ने कहा, "जांचकर्ताओं ने घटनास्थल से कुछ वस्तुएं बरामद की हैं, जिन्हें फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। सटीक कारण ज्ञात नहीं है। मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।" अधिकारी ने कहा कि जब घटना हुई तो अनीता के पति बब्लू यादव वहां मौजूद नहीं थे क्योंकि वह भोजपुर के आरा गए थे।

अधिकारी ने कहा कि, अनीता देवी के ससुर लाला यादव ने पुलिस को बताया कि उनके अन्य बेटों ने उन्हें अपने कमरे के अंदर मृत पाया और उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया। कुमार ने कहा, ''हमने यादव का बयान दर्ज कर लिया है।'' पुलिस फ़िलहाल मामले कि जांच कर रही है और उन्होंने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

'कांग्रेस के लॉकरों से सोना निकल रहा है, ये आलू से नहीं बना, नागरिकों का है..', राजस्थान में पीएम मोदी का तीखा हमला

कब्रिस्तान में भी सुरक्षित नहीं बेटियां! 5 वर्षीय बच्ची की कब्र पर फूल चढ़ाने आए पिता के उड़े होश, मासूम के साथ सोता मिला मोहम्मद रफीक

अपनी ही प्रेमिका के ऊपर शख्स ने करवाया एसिड अटैक, सामने आई चौंकाने वाली वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -