अपनी ही प्रेमिका के ऊपर शख्स ने करवाया एसिड अटैक, सामने आई चौंकाने वाली वजह
अपनी ही प्रेमिका के ऊपर शख्स ने करवाया एसिड अटैक, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Share:

महाराजगंज: यूपी के महाराजगंज जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक दवाई की दुकान चलाने वाले व्यक्ति ने अपनी ही प्रेमिका पर एसिड से अटैक करवाया. दरअसल, अनिल वर्मा नामक व्यक्ति की दवाई की दुकान से सुमन यादव नाम की लड़की अपनी मां पूर्ममासी यादव को दिखाकर अपने घर के लिए लौट रही थी. सुमन यादव बीते कुछ वर्षों से अनिल वर्मा से संपर्क में थी तथा उनके बीच निरंतर बात हुआ करती थी. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. सुमन यादव की शादी 10 दिसंबर 2023 की अंकित यादव से तय हुई थी मगर अनिल वर्मा नहीं चाहता था कि सुमन उससे दूर जाए. बस यही वजह थी कि एक सनकी आशिक ने अपनी ही प्रेमिका को ऐसा दर्द दिया कि पूरी जिंदगी उसे यह याद रहेगा.

घटना के दिन अनिल वर्मा, सुमन और उसकी मां को अपनी एस-क्रॉस गाड़ी से बिठाकर घटनास्थल के पास ले गया तथा लगभग 50 मीटर दूर उतार दिया. अनिल ने सुमन को हल्का घायल करके उसका उपचार करवा कर वापस रिझाने का षड्यंत्र रच डाला. उसने अपनी दुकान पर काम करने वाले राम बच्चन को ₹15000 में उसके ऊपर तेजाब फेंकने के लिए तैयार कर लिया. बैटरी में डालने वाले तेजाब तथा सर्जिकल ग्लव्स की व्यवस्था अनिल वर्मा ने स्वयं राम बच्चन को करके दी थी. राम बच्चन 6:11 पर घटनास्थल पर अपनी काली रंग की एक्टिवा से पहुंच गया था.

अनिल वर्मा ने जैसे ही घटनास्थल पर सुमन और उसकी मां को गाड़ी से उतारा तथा उसी समय उसने राम बच्चन को 6.47pm पर कॉल करके अवगत करा दिया. तत्पश्चात, राम बच्चन ने सुमन और उसकी मां के ऊपर तेजाब फेंकने की कोशिश की. जिसमें सुमन के चेहरे पर और उसकी मां के हाथ पर तेजाब गिरा. अनिल वर्मा 5 मिनट पश्चात् वापस घटनास्थल पर आया तथा सुमन को घायल अवस्था में गाड़ी में बिठाकर गोरखपुर स्थित निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले गया. अनिल ने सुमन और उसकी मां को पुलिस को घटना नहीं बताने की सलाह दी. पुलिस द्वारा CCTV सर्विलांस और एकत्र जानकारी के आधार पर पर्याप्त एविडेंस कलेक्ट करते हुए दोनों अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है. राम बच्चन के पैर में पुलिस मुठभेड़ में गोली लगी है तथा अनिल वर्मा मुठभेड़ में घायल हुआ है. अभियुक्तों के पास से घटना में इस्तेमाल की गई एक्टिवा गाड़ी (जिसके ऊपर तेजाब के निशान भी हैं), CCTV फुटेज में देखने वाले जैकेट और हेलमेट भी बरामद किया गया है.

आज बंद हो जाएंगे बदरीनाथ धाम के कपाट, अंतिम दिन 'प्रभु दर्शन' को उमड़े लोग, Video

'दरवाजा तोड़ा, कपड़े फाड़े और…', नायब तहसीलदार ने दिवाली की रात साथी महिला अधिकारी के साथ पार की दरिंदगी की हदें

मोहम्मद शमी के गांव को CM योगी का बड़ा तोहफा, किया ये ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स