'मधुबाला' बनकर माधुरी दीक्षित ने सेट पर मचाया तहलका
'मधुबाला' बनकर माधुरी दीक्षित ने सेट पर मचाया तहलका
Share:

बॉलीवुड में धक् धक् गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित इन दिनों अपने शो 'डांस दीवाने' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. जब से यह शो शुरू हुआ है माधुरी अब तक कई तरह के अवतार में दिखी है लेकिन हाल ही में जारी हुआ एपिसोड में माधुरी के अवतार ने फैंस को घायल कर दिया. जी हाँ माधुरी इस बार हू-ब-हू मधुबाला बनकर आई है और उन इस अवतार ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया.

हर बार की तरह इस बार भी माधुरी ने डांस किया और अपने लाजवाब डांस से सभी मंत्रमुग्ध कर दिया. उन्होंने फिल्म 'मुगल-ए-आजम' के गाने 'मोहे पनघर पे' पर डांस किया. इन दिनों माधुरी का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अब तक इस वीडियो को लाखों को लोग देख चुके हैं.

इस डांस वीडियो में माधुरी लाल लहंगा-चोली और पीले दुपट्टा पहने हुए नजर आ रही है जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. शो में माधुरी ने अपने पॉपुलर गाने 'चोली के पीछे क्या है' पर भी डांस किया था. इस दौरान अभिनेता जॉन अब्राहम अपनी फिल्म सत्यमेव जयते का प्रमोशन करने आये थे उन्होंने भी माधुरी के साथ डांस किया जिसे लोगों ने काफी पसंद किया.

उन्होंने जॉन के साथ फिल्म 'बेटा' का सबसे पॉपुलर गाने धक् धक् करने लगा पर डांस किया. हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी माधुरी अपनी खूबसूरती और डांस का जलवा दिखा चुकी है. बात करें माधुरी के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म 'टोटल धमाल' और फिल्म 'कलंक' में नजर आने वाली हैं.

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -