भारत पहुंचा इजरायल हमले में मारी गई केरल की सौम्या संतोश का पार्थिव शरीर
भारत पहुंचा इजरायल हमले में मारी गई केरल की सौम्या संतोश का पार्थिव शरीर
Share:

नई दिल्लीः इज़राइली शहर अश्केलोन पर रॉकेट हमले में अपनी जान गंवाने वाली केरल की 30 साल की महिला सौम्या संतोष का पार्थिव शरीर शनिवार प्रातः नई दिल्ली पहुंचा। विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन और इजरायल के डिप्टी राजदूत रोनी येदिदिया क्लेन ने सौम्या को श्रद्धांजलि दी। राज्य मंत्री मुरलीधरन ने शुक्रवार को कहा था कि रॉकेट हमलों में मारी गई सौम्या संतोष के पार्थिव शरीर को इस्राइल से दिल्ली होते हुए केरल लाया जा रहा है। केरल में सौम्या का अंतिम संस्कार किया जाएगा। इज़राइल में भारतीय दूतावास ने शुक्रवार रात को पुष्टि की थी कि सौम्या संतोष के पार्थिव शरीर को ले जाने वाला विमान इज़राइल से नई दिल्ली के लिए रवाना हुआ था। 

विदेश राज्य मंत्री मुरलीधरन ने ट्वीट “भारी मन से दिल्ली में सौम्या संतोष के पार्थिव शरीर को प्राप्त किया और अंतिम श्रद्धांजलि दी। इज़राइल दूतावास के सीडीए रोनी येदिदिया भी शामिल हुए। मैं सौम्या के परिवार के दर्द और पीड़ा के प्रति सहानुभूति रखता हूं। ईश्वर उन्हें और ताकत दे।”

केरल के सीएम पिनाराई विजयन ने भी बुधवार सौम्या के परिवार के प्रति अपनी संवेदना जताई थी तथा कहा था कि सौम्या के पार्थिव शरीर को भारत वापस लाने के लिए केरल सरकार इजराइल में भारतीय दूतावास के संपर्क में है। वहीं, इजरायल के सीडीए रोनी येदिदिया ने गुरुवार को कहा था कि मृतक का पार्थिव शरीर शनिवार तक भारत पहुंच जाएगा।

गुजरात सरकार पर कोरोना से होने वाली मौतों का आंकड़ा छिपाने का आरोप, गृहमंत्री ने दी सफाई

क्या अमेरिका की तर्ज पर भारत में भी ख़त्म होगी मास्क की अनिवार्यता ? AIIMS निदेशक ने दिया जवाब

दरिंदगी की हदें पार, बाप ही करता रहा मासूम बेटी का शिकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -