जिम में जमकर पसीना निकाल रहे है फरहान, शेयर की वीडियो
जिम में जमकर पसीना निकाल रहे है फरहान, शेयर की वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर वीकेंड पर जिम में कसरत करके अपना पसीना बहाते हुए दिखाई दिए। फरहान ने आज सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा गया कि वो लेग वर्कआउट करने में लगे हुए है। फरहान लेग प्रेस मशीन पर कड़ी मेहनत करते नज़र आए। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें फरहान का फिट अंदाज देखा देखने को मिला है। इंटरनेट पर उनका ये वीडियो लोगों को बहुत मोटीवेट भी कर रहा है।

फरहान ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "जैसे की एक पेड़ तब ही तूफान का सामना कर सकता है जब उसके जड़ मजबूत हो। कोई भी बॉक्सर कमजोर पैरों के साथ लड़ाई को कभी नहीं जीत सकता है। समीर जौरा मुझे इसमें सहायता कर रहे हैं और बनाए हुए हैं।" फरहान के इस वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स मिले हैं और ये तेजी से वायरल की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि फरहान अख्तर जल्द ही स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'तूफान' में दिखाई देने वाले है। इस मूवी के लिए वो कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं और जिम में भी पसीना बहाते दिखाई दे रहे। सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो को बहुत सारे लोग देख रहे हैं। 'तूफान' में वो एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर और परेश रावल संग लीड रोल में दिखाई देने वाले यही। उनकी इस फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा कर रहे हैं और ये फिल्म 21 मई 2021 को रिलीज होगी।

 

कृति सेनन की ग्लैमरस फोटो देख अमिताभ बच्चन ने कर डाला ऐसा कमेंट

चुनावी बैठक से लौट रहे 4 भाजपा नेताओं की सड़क हादसे में हुई मौत, 8 हुए घायल

किसान आंदोलन: टिकरी बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे 60 वर्षीय किसान की गला रेतकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -