कृति सेनन की ग्लैमरस फोटो देख अमिताभ बच्चन ने कर डाला ऐसा कमेंट
कृति सेनन की ग्लैमरस फोटो देख अमिताभ बच्चन ने कर डाला ऐसा कमेंट
Share:

बॉलीवुड जगत की मशहूर अभिनेत्री कृति सेनन सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा उनकी ओर से कई सारी तस्वीरें भी साझा की जाती हैं। उनका अवतार हर बार ट्रेंड कर जाता है तथा उनकी अदाएं भी इंप्रेस करती हैं। वही अब कृति सेनन की प्रत्येक तस्वीर का काफी वक़्त तक ट्रेंड होना सामान्य बात है, किन्तु उन तस्वीरों पर किसी बड़े स्टार की प्रतिक्रिया आना अलग। इस बार ऐसा ही हुआ है जब कृति की ओर से कुछ तस्वीरें साझा की गई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति ने सोशल मीडिया पर अपने नए फोटोशूट से कुछ फोटोज साझा की हैं। उन फोटोज को साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा है- किसी को सालसा करना है? अब इस तस्वीर पर दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की ओर से प्रतिक्रिया आती है। अमिताभ सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं, किन्तु वे किसी की तस्वीर पर रिएक्ट करें, ये कम होता दिखता है। किन्तु इस बार कृति की तस्वीर पर अमिताभ ने भी स्पेशल कमेंट लिख दिया है।

अभिनेता ने कृति सेनन के इस नवीनतम फोटोशूट को WOW बता दिया है। उनका इतना लिखना ही बताता है कि वे कृति से इस अवतार से इंप्रेस हैं। इस पर अभी तक कृति का उत्तर देखने को नहीं मिला है। कृति सेनन की बात करें तो वे कई मूवीज में दिखाई देने वाली हैं। उन्हें प्रभास की आदिपुरुष में सीता का किरदार दिया गया है। वे पहली बार प्रभास संग अपनी जोड़ी जमाने जा रही हैं। इसके अतिरिक्त कृति के पास बच्चन पांडे जैसी मेगाबजट मूवी भी उपस्थित है जिसमें वे अक्षय कुमार संग काम कर रही हैं। उनकी इस मूवी में जैकलीन भी अहम किरदार में दिखाई देगी।

परेश रावल के बाद अब बॉलीवुड के फैशन डिजाइनर विक्रम हुए कोरोना संक्रमित

क्या आज भी जिन्दा है माइकल जैक्सन या फिर ये शख्स है उनका हमशक्ल, फोटो हुई वायरल

पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर दीया मिर्जा ने किया हैरान कर देने वाला ट्वीट, फैंस हुए शॉक्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -