शराबबंदी होने पर भी शराब के नशे में पति ने ले ली पत्नी की जान
शराबबंदी होने पर भी शराब के नशे में पति ने ले ली पत्नी की जान
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह बिहार औरंगाबाद का है जहाँ घरेलू विवाद को लेकर एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. जी दरअसल मामला हसपुरा थाना क्षेत्र के अमझर शरीफ गांव का है. मिली जानकारी के मुताबिक़ इस समय बिहार में बिहार सरकार ने पूर्णरुप से शराब बंदी कर दी है लेकिन लोग लगातार शराब के चपेट में आ रहे है. केवल इतना ही नही बल्की शराबमाफियां का हौसला इतना बुलंद है कि शराब को लेकर सरकार सतर्क है फिर भी शराबमाफियां अपनी शराब के करोबार को जारी रखा है.

वही अब बिहार के औरंगाबाद के थाना क्षेत्र के अमझर शरीफ गांव में नशेड़ी पति प्रेम चौधरी ने अपनी पत्नी सोमरिया देवी की गर्दन पर धारदार हथियार से प्रहार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया, जबकि घायल होते ही उसे उसका बेटा अनिल तत्काल हसपुरा रेफरल अस्पताल ले गया है, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस मामले में घटना की जानकारी मिलते ही हसपुरा थानाध्यक्ष धनंजय कुमार सिंह दलबल के साथ अमझर शरीफ पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया.

वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया है, वही बताया जा रहा है कि पति ने शराब की नशे में अपनी पत्नी से मार-पीट शुरु की थी वही आरोपी पति घर से फरार है. इस मामले में पुलिस लगातार आरोपी को पकड़ने के लिए छान-बीन कर रही है. वहीं इस समय सवाल यह बना हुआ है कि आखिर बिहार में पूर्ण रुप से शराब बंद होने के बाद भी शराब मिल कहाँ रही है...?

प्रशासक से अभिनेता बने अभिषेक सिंह ने दिखाई अपनी उदारता, लॉकडाउन के दौरान की 'दिल्ली क्राइम सीजन 2' यूनिट की मदद!

मॉर्निंग वॉक पर गए जिम संचालक को गोलियों से भून डाला

गमछे के फंदे से 55 वर्षीय अधेड़ ने लगाई फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -