16 साल की लड़की को प्रेमजाल में फंसाकर किया गर्भवती
16 साल की लड़की को प्रेमजाल में फंसाकर किया गर्भवती
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह जबलपुर का है. जहाँ के शहपुरा थाना क्षेत्र के रमखिरिया गांव में लॉक डाउन के समय बलात्कार किया गया है. जी दरअसल शहपुरा के समीप गांव रमखिरिया एक 16 साल की लड़की गर्भवती होने के कारण मेडिकल अस्पताल में भर्ती है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक युवती ने बताया कि वह आठवीं तक पढ़ी है. वहीं उसका कहना है कि होली के बाद अपने बड़े पापा की लड़की के साथ पूजा करने गांव की खेरमाई मंदिर जाती थी. उसी दौरान उसकी पहचान गांव में ही रहने वाले गोविंद गोड़ से हुई.

उसने बताया, ''जब मैं बड़े पापा की लड़की के साथ गोविंद से मिलने गई तो गोविंद मुझे पास के गन्ने के खेत की तरफ लेकर गया. मेरी बहन को रास्ते में ही खड़ा कर दिया.'' उसने आगे यह भी बताया कि, ''मुझे धमकी दी कि तुम यह बात किसी को मत बताना और जब मैं बुलाऊंगा तब आना. नहीं तो मैं तुम्हें बदनाम कर दूंगा.'' यह कहकर गोविंद ने बार-बार मेरे साथ गलत काम किया. मैंने डर के कारण यह बात किसी को नहीं बताई. जब मेरे पेट में अचानक दर्द हुआ तो मम्मी शहपुरा स्वास्थ्य केंद्र अस्पताल ले आई.''

वहीं आगे लड़की ने पुलिस को बताया, ''डॉक्टर साहब ने मुझे गर्भवती बताया. और मुझे मेडिकल अस्पताल जबलपुर में रेफर कर दिया. रास्ते में मैंने सारी बातें मम्मी को बताई.'' अब इस मामले में लड़की के बयान पर पुलिस ने धारा 376 ,506 बी भारतीय दंड विधान पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी गोविंद को पुलिस तलाश में लग चुकी है.

गमछे के फंदे से 55 वर्षीय अधेड़ ने लगाई फांसी

प्रशासक से अभिनेता बने अभिषेक सिंह ने दिखाई अपनी उदारता, लॉकडाउन के दौरान की 'दिल्ली क्राइम सीजन 2' यूनिट की मदद!

भाभी के प्यार में ऐसा पागल हुआ देवर कि दे दी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -