बस यात्री के पास से बरामद हुआ 30 लाख से अधिक कैश, आयकर विभाग करेगा पूछताछ
बस यात्री के पास से बरामद हुआ 30 लाख से अधिक कैश, आयकर विभाग करेगा पूछताछ
Share:

अमृतसर: पंजाब में गुरुवार को पुलिस ने एक व्यक्ति के पास से 31 लाख 68 हजार रुपये कैश बरामद किया है. अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तारी के वक़्त यह शख्स जालंधर-बाउंड बस में सफर कर रहा था. होशियारपुर के सीनियर सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस नवजोत सिंह महल ने बताया कि, "तलाशी के दौरान पुलिस ने सुखविंदर नाम के यात्री के पास से 31,68,950 रुपये कैश पाए गए हैं."

उन्होंने बताया है कि सुखविंदर के पास उस धन का कोई लीगल डाक्यूमेंट नहीं था. पूछताछ में उसने बताया कि वो पठानकोट में एक ज्वेलरी शॉप में हेल्पर के रूप में काम करता है. SSP ने बताया है कि पुलिस ने आयकर विभाग की इसकी जानकारी दे दी है. विभाग की तरफ से आगे की पूछताछ की जाएगी. दूसरी ओर, लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए पंजाब पुलिस ने एक नया तरीका ईजाद किया है. सोशल मीडिया पर काफी दिनों से वायरल हो रहे 'बिनोद' नाम को डीकोड कर पंजाब पुलिस जागरुकता अभियान चला रही है.

पुलिस ने बिनोद के पांच अंग्रेजी अक्षरों से पांच वाक्य बनाए हैं, जिनके माध्यम से सोशल मीडिया पर लोगों को जागरूक किया जा रहा है. बिनोद से बनाए गए वाक्यों से लोगों को ट्रैफिक नियमों के बारे में समझाया जा रहा है और कोरोना से बचने की सलाह भी दी जा रही है.

राजस्थान में 7 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म, कलयुगी मामा ने बनाया लूटी अस्मत

1 माह से चल रही मौत से जंग में हारा सरपंच का पति

माँ के सामने अपराधियों ने बेटे को मारी गोली, गोद में तड़प-तड़पकर तोड़ा दम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -