राजस्थान में 7 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म, कलयुगी मामा ने लूटी अस्मत
राजस्थान में 7 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म, कलयुगी मामा ने लूटी अस्मत
Share:

बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर जिले के मंडली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बागावास गांव में 7 अगस्त की रात को अपने ही कलियुगी मामा द्वारा हवस का शिकार बनाई गई नाबालिग की हत्या कर दी गई. इसके बाद जब परिवार वालों को मासूम के साथ कुछ गलत होने का अंदेशा हुआ तो मासूम के पिता ने पुलिस थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई.

रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने कल दफनाए शव को कब्र में से निकाल पोस्टमार्टम करवाया. इस अपराध के बाद आज पीड़ित परिवार से मिलने के लिए राज्य बाल अधिकार सरंक्षण आयोग की अध्य्क्ष संगीता बेनीवाल जोधपुर के झंवर थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले बम्बोर गांव स्थित मासूम के घर पहुंची. यहां संगीता बेनीवाल ने मासूम के परिजनों से मुलाकात के संवेदनाए जाहिर की. साथ ही आयोग अध्य्क्ष परिजनों को मामले में निष्पक्ष जांच करवाने और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करवाने का आश्वासन दिया. 

आयोग ने इस तरह की घटनाओं पर दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि आज यदि बच्चे अपने घर में भी सुरक्षित नहीं है तो यह समाज पर सवाल खड़े करता है. ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. आयोग अध्य्क्ष ने मासूम को इन्साफ दिलाने का भी आश्वासन दिया.

केंद्रीय आयुष मंत्री को हुआ कोरोना, बोले- मेरे संपर्क में आए लोग करा लें जांच

केरल विमान हादसा: दुर्घटना के बारे में जांच अधिकारी ने बोली यह बात

1 माह से चल रही मौत से जंग में हारा सरपंच का पति

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -