1 माह से चल रही मौत से जंग में हारा सरपंच का पति
1 माह से चल रही मौत से जंग में हारा सरपंच का पति
Share:

चंडीगढ़: गोली लगने से घायल हुए गांव अलीपुर की सरपंच ममता के पति मनोज डागर की मृत्यु हो गई है. मनोज को 15 जुलाई की शाम तकरीबन 4  बजे सोहना सिटी थाने के सामने 2 युवकों ने गोली मारी थी. गले के पीछे के भाग में गोली लगने से वह घायल हुए थे. तभी से उनका उपचार  मेदांता हॉस्पिटल में किया जा रहा था. मनोज पर कातिलाना वार उसके ही गांव के व्यक्ति ने करवाया था. पुलिस ने आरोपित को 10 दिन पहले हिरासत में ले लिया था.  पुलिस से पूछताछ में ही उसने जुर्म मान लिया. निशु गैंगस्टर युवक का भाई है. युवक का कुछ महीने पहले क़त्ल कर दिया गया था. राठी व डागर के मध्य युवक की पत्नी के पैतृक घर को लेकर हुई थी. युवक ने अपनी पत्नी  का क़त्ल  करने के उपरांत उसके घर पर कब्जा करने का प्रयास किया था.  मनोज ने कब्जा नहीं करने दिया. गैंगवार के चलते युवक का क़त्ल  कर दिया. मगर उसके भाई ने मनोज से बदला लेने की कसम ले रखी थी. इसके अंतर्गत ही उसने साजिश रच मनोज का क़त्ल करने की कोशिश की गई थी.

15 जुलाई की शाम करीब 4 बजे मनोज अपनी बेटी को लेकर सोहना सिटी थाने के हॉस्पिटल  के सामने स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में डॉक्टर को दिखाने के लिए रवाना हुए थे. जैसे ही वह अपनी कार से उतर हॉस्पिटल की तरफ जाने लगे दो युवकों में एक ने गोली चला दी थी. गोली मनोज की गर्दन के पिछले भाग में लगी थी. हमलावर दूसरी गोली चलाता इससे पहले मनोज भागकर हॉस्पिटल की गैलरी में चला गया. इसके उपरांत हमलावर भाग गए थे. वहीं गोली लगने के बाद बेहोश हुए मनोज को मेदांता हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया था. कई दिन तक होस्पितक में रहना पड़ा था.

जेल में बंद बदमाश ने भेजे थे शूटर: गैंगस्टर युवक का क़त्ल होने के बाद उसका छोटा भाई युवक के गुंडों के संपर्क में आकर उनसे अपने इशारे पर कार्य करवाने लगा. उसका एक ही मकसद था अपने बड़े भाई के दुश्मनों का क़त्ल करवाना शुरू कर दिया. उसने एक लिस्ट भी तैयार कर रखी थी. जिसमें मनोज का नाम सबसे आगे  था. युवक के भाई ने मनोज का प्लान बना भोंडसी जेल में बंद ममेरे भाई से संपर्क किया और पुष्कर ने ही दो शूटर तैयार किए जिन्होंने मनोज पर गोली से वार करवाया था.

ब्राज़ील में बढ़े कोरोना के केस, 24 घंटों में इतने हुए मामले

यूपी में मचा तहलका, कोरोना पॉजिटिव पाए गए महंत नृत्यगोपाल के संपर्क में आए थे पीएम-सीएम

पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह की पत्नी वीणा को कोरोना वायरस ने किया संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -