'द कश्मीर फाइल्स' जैसी और फिल्में बनाने की जरूरत है ताकि लोगों को सच्चाई का पता चल सके: पीएम मोदी
'द कश्मीर फाइल्स' जैसी और फिल्में बनाने की जरूरत है ताकि लोगों को सच्चाई का पता चल सके: पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की तारीफ करते हुए कहा कि इस तरह की और फिल्मों की जरूरत है ताकि लोग सच्चाई जान सकें। 

संसद में दिनभर की कार्यवाही शुरू होने से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा संसदीय दल की बैठक में अपनी बात रखी। बताया जाता है कि प्रधानमंत्री मोदी ने दावा किया है कि लंबे समय से देश से सच्चाई को छिपाने की कोशिश की जा रही है और जनता के ध्यान में सच्चाई लाने के लिए 'द कश्मीर फाइल्स' जैसी फिल्मों की जरूरत है।

उन्होंने कहा, ''देश को सत्य के साथ उसके उचित रूप में प्रस्तुत किया जाना चाहिए। कश्मीर फाइल्स में, सच्चाई की जीत हुई है," एक भाजपा सांसद ने प्रधानमंत्री के हवाले से कहा। एक अन्य सांसद ने दावा किया कि प्रधानमंत्री ने वीडियो की प्रशंसा की, वहीं उन्होंने पार्टी के सांसदों को इसे देखने का आदेश दिया।

यह भी पता चला है कि प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के "ध्वजवाहक" ने सच्चाई को दबाने का प्रयास किया।

अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता कार्यकर्ताओं ने फिल्म को कमजोर करने के लिए एक अभियान शुरू किया है। पूरी पारिस्थितिकी उस व्यक्ति के खिलाफ काम कर रही है जिसने सच्चाई बताने का प्रयास किया था। फिल्म को जज करने के बजाय, वे लोगों को इसे देखने से रोकने का प्रयास कर रहे हैं "प्रधानमंत्री मोदी को भाजपा के एक सांसद द्वारा उद्धृत किया गया था।

सहारा इंडिया के निवेशकों के लिए अच्छी खबर, मोदी सरकार ने बताया कब मिलेगा पैसा?

ऑफिस में मोबाइल इस्तेमाल करने पर सख्त हुई हाईकोर्ट, सुनाया ये बड़ा फैसला

असम-मेघालय घूमने के लिए शानदार पैकेज लेकर आया IRCTC, यहाँ देखें पूरी डिटेल्स

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -