मून जे-इन ने स्वास्थ्य देखभाल प्रणाली के संचालन का निर्देश दिया
मून जे-इन ने स्वास्थ्य देखभाल प्रणाली के संचालन का निर्देश दिया
Share:

सियोल: दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति मून जे-इन ने अपनी सरकार से आग्रह किया कि वह अपने प्रवक्ता के अनुसार कोरोनावायरस प्रकोप को नियंत्रण में रखने के लिए गुरुवार को हर संभव प्रयास करे। सूत्रों के अनुसार, उन्होंने दक्षिण कोरिया द्वारा सरकार की “कोविड -19 के साथ रहने” योजना के तहत देश में संक्रमण के रूप में 3,292 नए दैनिक मामलों के सर्वकालिक उच्च स्तर की रिपोर्ट के कुछ ही घंटों बाद निर्णय दिया ।

राष्ट्रपति के प्रवक्ता पार्क क्यूंग-मी ने संवाददाताओं से कहा, राष्ट्रपति ने निर्देश दिया कि सरकार वायरस विरोधी और स्वास्थ्य देखभाल प्रणालियों के निर्विवाद संचालन के साथ-साथ स्थिति को स्थिर करने के लिए हर संभव उपाय करे। "वरिष्ठ लोगों के बीच संक्रमण में वृद्धि और गंभीर रूप से बीमार रोगियों में वृद्धि को देखते हुए," वह एक व्यापक चिकित्सा प्रतिक्रिया के लिए आग्रह कहा ।

संक्रमण में वृद्धि का अनुभव किया है क्योंकि इस साल की शुरुआत में पहले शॉट दिए जाने के बाद से टीके की प्रभावशीलता कम हो गई है, और सरकार की "कोविड -19 के साथ रहने" योजना ने वायरस प्रतिबंधों को कम कर दिया है। गुरुवार को, 506 गंभीर रूप से बीमार कोविड -19 रोगी थे, जो पिछले दिन के उच्च 522 से 16 कम थे। स्वास्थ्य अधिकारियों ने पहले कहा था कि देश की वर्तमान चिकित्सा क्षमता ऐसे 500 व्यक्तियों को संभाल सकती है।

देश के 7287 गांवों में मिलेगा 4G नेटवर्क, मोदी सरकार ने मंजूर किए 6466 करोड़

'यमुना साफ़ करूँगा, मैं भी डुबकी लगाऊंगा..' सीएम केजरीवाल ने दोहराया 2015 वाला वादा, देखें Video

Times Of India ने छापी फर्जी खबर, असम के CM हिमंत सरमा में कर डाला Fact Check

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -