सार्वजनिक स्थानों पर जाने के लिए फ्रांस ने जारी किया ये स्पेशल पास

फ्रांस सरकार के प्रवक्ता गेब्रियल अट्टल ने कहा कि फ्रांस में सार्वजनिक स्थानों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए स्वास्थ्य पास के उपयोग का विस्तार करने वाला एक नया नियम 9 अगस्त को देश को कोरोना महामारी की चौथी लहर से लड़ने में मदद करने के लिए लागू होगा। 

वही कानून के तहत, केवल वे लोग जिन्होंने अपना टीकाकरण पूरा कर लिया है, नकारात्मक परीक्षण किया है या हाल ही में कोरोना से बरामद हुए हैं, उन्हें रेस्तरां और कैफे में प्रवेश करने और शॉपिंग सेंटर, व्यायामशालाओं और यहां तक कि अस्पतालों में जाने की अनुमति दी जाएगी। अटल ने बुधवार को कैबिनेट की बैठक के बाद प्रेस से कहा, स्वास्थ्य पास एक छोटा उपकरण है जो कई लोगों की जान बचा सकता है। यह हमारी स्वतंत्रता की रक्षा करने और यह सुनिश्चित करने का सबसे अच्छा तरीका है कि हमारा देश खुला रहे। 

स्वास्थ्य पास का उपयोग 21 जुलाई से सांस्कृतिक और अवकाश स्थलों (सिनेमा, संग्रहालय, आदि) में अनिवार्य कर दिया गया है, जहां 50 से अधिक लोग इकट्ठा होते हैं। अब तक, फ्रांस की 50.5 प्रतिशत आबादी या 34 मिलियन लोगों ने कोविड-19 के खिलाफ अपना टीकाकरण पूरा कर लिया है। स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा कि पिछले दिन, नए दैनिक संक्रमणों की संख्या तीन महीने के उच्च स्तर 26,871 पर पहुंच गई। देश का कुल केसलोएड और मरने वालों की संख्या वर्तमान में 6,116,711 और 111,923 थी।

येमेनी प्रधानमंत्री और अमेरिकी दूत ने संघर्ष विराम पहल पर की चर्चा

तंजानिया में शुरू हुआ टीकाकरण अभियान

सिडनी ने 1 महीने और बढ़ाया लॉकडाउन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -