इस टीवी अभिनेत्री ने अंतरंग वस्त्र पहनकर बैड पर दिए पोज़
इस टीवी अभिनेत्री ने अंतरंग वस्त्र पहनकर बैड पर दिए पोज़
Share:

वैसे तो अक्सर हॉलीवुड या बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपने हॉट फिगर के लिए सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी रहती हैं, लेकिन कुछ मॉडल्स ऐसी भी है जो हॉटनेस के मामले में इन सभी को पीछे छोड़ देती है. ऐसी ही एक टीवी एक्ट्रेस और मॉडल हैं मोनिका डोगरा. मोनिका अपने टीवी शोज़ के साथ-साथ अपने हॉट फिगर और बोल्ड फोटोशूट के कारण अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं. मोनिका कलर्स चैनल के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी-8' में नजर आ चुकी हैं.

इन दिनों मोनिका अपने कुछ हॉट फोटोज के कारण सुर्खिया बटोर रही हैं. उन्होंने हाल ही में अपने एक फोटोशूट करवाया हैं जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. उन्होंने लाइट ब्राउन कलर की बिकिनी पहनी हैं जिसमे वो बेड पर हॉट पोज़ दे रही हैं. इस लुक में मोनिका बेहद ही सेक्सी लग रही है. मोनिका का ये अंदाज़ फैंस को बहुत पसंद आ रहा हैं.

इस तस्वीर को साथ उन्होंने और भी कई हॉट फोटोज शेयर की हैं. मोनिका की सभी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. वही अगर उनके वर्क फ्रंट की बात की जाए तो मोनिका रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के बाद से ही स्क्रीन से दूर है लेकिन वो सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती है. इंस्टाग्राम पर ही मोनिका के 232k followers है.

इन हिट शोज़ को पाकिस्तान में नहीं दी गयी जगह

BCL में जब अर्शी खान ने उड़ाया हितेन तेजवानी का मज़ाक

इस शो में धमाकेदार एंट्री कर सकते हैं विरूष्का..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -