इन हिट शोज़ को पाकिस्तान में नहीं दी गयी जगह
इन हिट शोज़ को पाकिस्तान में नहीं दी गयी जगह
Share:

भारत और पाकिस्तान के बीच की जंग किसी न किसी कारण बरक़रार ही रहती हैं. चाहे वो बॉर्डर पर हो, क्रिकेट पर हो या फिर टीवी की दुनिया हो. जी हाँ, हम बात कर रहे हाँ टीवी के कुछ ऐसे शोज़ की जिन्हें पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है. ऐसे ही पाकिस्तान में भारत के कई न्यूज़ चैनल भी बैन हैं और अब टीवी के हिट शो को बैन कर रखा है. आज हम बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे ही भारतीय शो जिन्हें पाकिस्तान वाले नहीं देखा करते.

* भाभी जी घर पर हैं :

ये शो भारतीय टीवी पर काफी पसंद किया जाता है जो बेहद ही फनी हैं. कहानी दो महिलाओं पर हैं जिनके पति हमेशा ही अपनी पत्नी को छोड़कर दूसरे की पत्नी में दिलचस्पी दिखाते हैं. लेकिन ये पाकिस्तान में नहीं दिखाया जाता.

* नागिन :

मौनी रॉय का हिट शो जिससे उन्हें पहचान मिली थी. ये शो इच्छा धारी नागिनोंकी कहानी पर आधारित है. मौनी रॉय जब इस दूसरे सीजन में आयी तब से पाक्स्तान में इसे बंद कर दिया गया और उसके बाद इसे प्रसारित नहीं किया गया. 

* Bigg Boss :

सलमान का ये सुपरहिट शो पाकिस्तान में बैन हो चूका है. सलमान खान को पाकिस्तान में भी काफी पंसद किया जाता है लेकिन भारत और पाक के झगड़े के बिच सलमान खान के इस शो को भी बैन कर दिया गया. बिग बॉस 9 से इस शो का प्रसारण नहीं किया  गया.

* कुबूल है :

ये शो पाकिस्तानी प्रेम कहानी पर आधारित है जिसे पाकिस्तान में खूब पसंद किया जा रहा था लेकिन अब उसे वहां से बैन कर दिया गया. इस शो की कहानी मुस्लिम परिवार पर आधारित है जिसे अब बैन कर दिया गया है.

* मे आई कम इन मैडम :

शो की कहानी काफी मज़ेदार है जिसमें एक व्यक्ति अपनी पत्नी की ओर नहीं बल्कि अपने ऑफिस की लेडी बॉस पर फ़िदा है. इसी को देखते हुए पाकिस्तान ने इस शो को भी बैन कर दिया है.

BCL में जब अर्शी खान ने उड़ाया हितेन तेजवानी का मज़ाक

इस शो में धमाकेदार एंट्री कर सकते हैं विरूष्का..

सितम्बर से शुरू करेंगे करण जौहर अपना नया शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -