इस शो में धमाकेदार एंट्री कर सकते हैं विरूष्का..
इस शो में धमाकेदार एंट्री कर सकते हैं विरूष्का..
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने जबसे शादी की है तभी से वो एक साथ टीवी पर नज़र नहीं आये हैं. उन्हें साथ में टीवी पर देखने की काफी इच्छा रखते हैं उनके फैंस. लेकिन फैंस का ये इंतज़ार भी खत्म होने वाला है. जी हाँ, विरूष्का के फैंस अब इन दोनों को साथ में देख पाएंगे. तो आपको बता दें, करण जौहर अपना शो 'कॉफी विद करण' के 6 सीजन को सितंबर में शुरू करने जा रहे हैं जिसमें विरूष्का के आने की संभावना भी है.

खबरों की माने तो इन्हें इस शो के लिए बुलाया गया है और शो में आ कर ये दोनों सभी को हैरान करने वाले हैं. जैसा कि आप जानते हैं इस शो में सितारे अपने गहरे राज़ खोलते हैं, तो हो सकता है ये दोनों भी अपनी शादी से जुड़े कई राज़ यहाँ पर खोल दें. अब वो ऐसा करते हैं या नहीं इस बात की जानकारी शो को देखने पर ही मिलेगी. कहा जा रहा है पहले इन दोनों ने शो में आने से इंकार कर दिया था लेकिन अब हो सकता है दोनों एक साथ इस शो में नज़र आये.

शो के निर्माता चाहते हैं विरूष्का ही इस शो के पहले मेहमान बने जिसके लिए उन पर ज़ोर दिया जा रहा है. मेकर्स उनको मनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं ताकि वो शो में गेस्ट के रूप में आ पाएं. लेकिन इस बारें कुछ भी पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता कि शो में नज़र आएंगे या नहीं. बता दें करण इस समय 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' को जज कर रहे हैं जो 8 अप्रैल तक खत्म होगा.

सितम्बर से शुरू करेंगे करण जौहर अपना नया शो

इशिता-रमन की ज़िंदगी में जुड़ेगा एक और किरदार जो बढ़ाएगा उनकी मुसीबत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -