अबु सलेम से कैसे जुड़ा था मोनिका बेदी का कनेक्शन, जबरदस्त है किस्सा

जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस मोनिका बेदी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। 18 जनवरी 1975 के दिन पंजाब के होशियारपुर में जन्मी मोनिका का परिवार 1979 में ही नॉर्वे शिफ्ट हो गया था। ध्यान देने वाली बात यह है कि जब भी मोनिका बेदी की चर्चा होती है तो उनके साथ अंडरवर्ल्ड और अबु सलेम का जिक्र अवश्य होता है।

मोनिका ने अपने करियर का आरम्भ वर्ष 1995 में तेलुगू फिल्म ताज महल से किया था। तत्पश्चात, उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा और सुरक्षा, खिलौना, एक फूल तीन कांटे, तिरछी टोपीवाले, जंजीर, कालीचरण, जानम समझा करो, जोड़ी नंबर वन आदि फिल्मों में काम किया। मोनिका ने कहा कि 1998 में वह अबु सलेम के संपर्क में आईं। मोनिका की मानें तो वह नहीं जानती थीं फोन पर जिस व्यक्ति की आवाज सुनकर वह फिदा हो गईं, वह अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम है।

अपने एक इंटरव्यू में मोनिका ने जिक्र किया था कि मैं फोन पर उसके साथ फ्रेंडली थी। जब हम पहली बार मिले तो उसने स्वयं की पहचान बिजनेसमैन आर्सलन अली के रूप में कराई थी। मोनिका अपने कई इंटरव्यू में अबु सलेम से शादी की बात नकार चुकी हैं। उनका कहना है कि हम दोनों साथ अवश्य रहे, मगर हमारी शादी नहीं हुई। वहीं, अबु सलेम ने वर्ष 2000 के चलते लॉस एंजिल्स की मस्जिद में निकाह होने का दावा किया था।

बदले अवतार में नजर आई अंगूरी भाभी, वीडियो देखकर चौंके लोग

'खुद की बीवी की इज्जत नहीं रखी तूने', शालीन भनोट पर टीना दत्ता ने किया पर्सनल कमेंट

लव-जिहाद पर आया राखी सावंत का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -