पैसे से मैं सब खरीद सकती हूं, दोस्त, प्यार सब: उर्फी जावेद
पैसे से मैं सब खरीद सकती हूं, दोस्त, प्यार सब: उर्फी जावेद
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन किसी न किसी कारण चर्चाओं में बनी रहती है उर्फी ने कई टेलीविज़न सीरियल में भी काम किया हुआ है। मगर इतने में उर्फी रुकना नहीं चाहतीं। कैमरे पर काम करने के साथ साथ उर्फी की चाहत है कि वह इस दुनिया की सबसे अमीर इंसान बनें। एक लाइव इवेंट के चलते उर्फी ने कहा कि वह बहुत सारा रुपया कमाना चाहती हैं। हर किसी की भांति उर्फी की भी यह ख्वाहिश है कि वह दुनिया की सबसे अमीर शख्स बने। 

उर्फी का कहना है कि मुझे बहुत सारा रुपया चाहिए, रूपये से मैं सब खरीद सकती हूं, दोस्त, प्यार सब। मगर उर्फी यह सब अपने दम पर करना चाहती हैं। उनका कहना है मुझे कम रूपये वाला लड़का भी चलेगा, बाद में मिलकर हम साथ कर लेंगे क्योंकि मैं गोल्ड डिगर नहीं हूं। वहीं दूसरी तरफ उर्फी का कहना है कि मेरे सारे फ्रेंड्स अपनी अमीरी, ब्रॉडेड चीजे, गूची बैग्स दिखाते हैं वहीं मैं अपनी नॉलेज को शो ऑफ करना चाहती हूं इसीलिए मैं भगवत गीता भी पढ़ती हूं।

वही बात यदि उर्फी के वर्कफ़्रंट की करें तो उर्फी के पास फिलहाल टेलीविज़न में कोई काम नहीं है। बिग बॉस से बाहर होने के पश्चात् से ही उर्फी खाली हाथ हैं। मगर ऑउटफिट के साथ एक्सपेरिमेंट करना जारी हैं। आए दिन उर्फी अपने ऑउटफिट को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। कभी किसी को कॉपी कर तो कभी स्वयं ही अतरंगे ऑउटफिट पहन कर। मगर उर्फी का कहना हैं कि उन्हें ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता। तथा उर्फी को लड़का भी ऐसा ही चाहिए जिन्हें उनके ऑउटफिट एवं ट्रोलर्स से कोई फर्क न पड़ें।

इस एक्टर से साथ शूटिंग के बीच बेकाबू हो गई थी श्रुति सेठ, कर दिया था ऐसा काम

अनुपमा से EXIT होने की खबरों पर गौरव ने तोड़ी चुप्पी

सुशांत की बहन ने दी अंकिता को शादी की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -