बिहार में हादसों वाला सोमवार ! 3 दुर्घटनाओं में तीन की मौत, 45 घायल
बिहार में हादसों वाला सोमवार ! 3 दुर्घटनाओं में तीन की मौत, 45 घायल
Share:

पटना: बिहार में आज यानी सोमवार (12 दिसंबर) की शुरुआत दुखद सड़क हादसों के साथ हुई, जिसमे कई लोगों की मौत हो गई है, तो वहीं कई लोग जख्मी हुए हैं। बिहार के मोतिहारी, कैमूर, रोहतास में सुबह-सुबह सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं 60 लोग जख्मी हो गए, जिसमें से कई लोग नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती हैं। सुबह छह बजे के आसपास रोहतास के मुफस्सिल थाना के बेदा मोड़ के नजदीक एक अनियंत्रित ट्रैक्टर और स्कूटी में भिड़ंत हो गई, जिसमें दो लोगों की जान चली गई। कैमूर में पर्यटक बस और ट्रक की टक्कर में ड्राइवर की मौत हो गई और 35 लोग जख्मी हो गए।

एक अन्य मामले में, पूर्वी चंपारण घोड़ासहन थाना क्षेत्र के एक ही परिवार के नौ लोग गोपालगंज में लछवार मंदिर में पूजा करने के लिए जा रहे थे। कोहरे के चलते कार और ट्रक में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में सभी घायल हो गए, घायलों में चार बच्चे भी शामिल हैं। घायलों को स्थानीय लोगों के सहयोग से निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। वहीं, सासाराम में कुदरा की तरफ जा रही एक ट्रैक्टर तथा एक स्कूटी में आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसमें स्कूटी सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों मृतक सासाराम के करूप गांव के ही रहने वाले हैं। एक गंभीर रूप से घायल है।

कैमूर में भी सुबह सुबह बंगाल से आगरा जा रही पर्यटक बस और बालू लदे ट्रक की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई, जिसमें 35 पर्यटक जख्मी हो गए। बताया गया कि इसमें कुल 55 लोग सवार थे। उधर, मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने जानकारी दी है कि बंगाल से आगरा जा रही बस गुरु नानक बसेरा होटल के पास ठहरी थी। उसके बाद जैसे ही बस चली कुछ दूर जाने के बाद तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने टक्कर मार दी। सभी घायलों को अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है।

जम्मू कश्मीर के निवासियों को यूनिक आईडी देगी मोदी सरकार., महबूबा मुफ़्ती क्यों भड़की ?

भारत जोड़ो यात्रा में 9 दिन का ब्रेक, क्रिसमस- न्यू ईयर मनाने विदेश जाएंगे राहुल गांधी ?

विश्व के सबसे बड़े हिन्दू मंदिर का जीर्णोद्धार करवा रही मोदी सरकार, जयशंकर बोले- विरासत संजो रहे..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -